Best Portable AC: अब एसी लगवाने का नहीं है कोई झंझट, मिल रहा है चलता फिरता एसी, आपके कमरे को बना देगा शिमला

Smriti Nigam
3 Min Read

Best Portable AC: मार्केट में कई ऐसी कंपनियां है जो पोर्टेबल एसी बेचती हैं। इसमें कई बड़ी-बड़ी कंपनियों के नाम भी शामिल है। इसमें लॉयड और ब्लू स्टार जैसी कंपनियां भी अब शामिल हो गई हैं। आईए जानते हैं उनके बारे में सारी डिटेल

new-modern

गर्मी का मौसम आ गया है और एसी की तलाश अब शुरू हो गई है लेकिन एसी को लगवाने का झंझट काफी बड़ा है ऐसे में आपने क्या पोर्टेबल एसी के बारे में सुना है? यह एसी किसी भी कमरे के कोने में रखा जा सकता है और इस दीवार पर टांगने की जरूरत भी नहीं होती है। यह कम कीमत में और आसानी से इस्तेमाल किए जाने वाला एसी है। मार्केट में कई कंपनियां है जो पोर्टेबल एसी बेचती हैं इनमें लॉयड, ब्लू स्टार जैसी कंपनियां भी अब शामिल हो गई हैं।

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC को आप फ्लिपकार्ट से 39990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें आपको कई सारे बैंक ऑफर भी मिल जाएंगे। यहां आपको फास्ट डिलीवरी का ऑप्शन भी मिलेगा। यानी बाकियों के मुकाबले यह आपको जल्दी डिलीवर भी हो जाएगा। इस एसी को आप 1 साल की वारंटी के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा कंपनी का दावा है कि यह 15 परसेंट कम बिजली खपत करता है।

Croma 1.5 Ton Portable AC

Croma 1.5 Ton Portable AC को ऑनलाइन के माध्यम से खरीदा जा सकता है। क्रोम अपनी ऑफिशल वेबसाइट पर इसको बेच रहा है। इस पोर्टेबल एसी की कीमत 43990 रुपए बताई जा रही है। वैसे तो इसकी कीमत 50000 है लेकिन अभी यह सस्ते में मिल रहा है। इसका डिजाइन भी काफी शानदार है।

Blue Star 1 Ton Portable AC

Blue Star 1 Ton Portable AC दमदार कूलिंग ऑफर करता है। वैसे तो इसकी MRP 39,000 रुपये है, लेकिन ऑनलाइन आपको 33,990 रुपए में मिल जाएगा। अगर आप ब्रांड की तरफ जाना चाहते हैं तो इसको खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बिजली भी बचाता है। काफी पोर्टेबल है, यानी कहीं भी आसानी से ले जाया जा सकता है।