shishu-mandir

Salt bye election- बीजेपी के दिग्गज पहुंचे सल्ट कई ने ली भाजपा की सदस्यता

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 20 मार्च। सल्ट में उपचुनाव (Salt bye election) होने में एक महीने से भी कम का वक्त बचा है। भारतीय जनता पार्टी इस सीट को पुनः अपना परचम फहराने की तैयारियों में पूरी तन्मयता से जुटी हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

उत्तराखंड में बेरोजगारी (Unemployment in Uttarakhand) का आलम, UKSSSC के 854 पदों के लिए 2 लाख से अधिक आवदेन

इधर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या, धनसिंह रावत और प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंच और कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर भाजपा की सबका साथ, सबका विकास की नीति एवं विकास कार्यों के बारे में अवगत कराने का आह्वान किया। प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने (Salt bye election) सल्ट विधानसभा के चित्रकूट मंडल में हुए कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में इन लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई।

saraswati-bal-vidya-niketan

प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्वर्गीय विधायक सुरेन्द्र सिंह जीना ने सल्ट के विकास के लिए जो सपना देखा था, उसे हमें मूर्त रूप देना है। इसके लिए Salt bye election में प्रत्येक कार्यकर्ताओं को अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जनता सेवा का मौका कुछ ही लोगों को देती है और भारतीय जनता पार्टी जनसेवा को अपना सौभाग्य मानती है और पूरी निष्ठा और ईमानदारी से जनसेवा करती आ रही है। इस मौके पर कई ने बीजेपी की सदस्यता ली।

यह भी पढ़े…

सल्ट उपचुनाव (Salt byelection)- प्रत्याशी उतारने को लेकर उपपा कर रही मंथन


Salt bye election पार्टी की सदस्यता लेने वालों में जिला पंचायत सदस्य दर्शन राम, रूडोली के राम सिंह, बलबीर सिंह , पूरन सिंह, वीरेन्द्र सिंह, मंगल सिंह वचे सिंह, माधो सिंह, मंगल सिंह, मुकेश सिंह, जमन सिंह, अमर सिंह, धन सिंह, आनन्द सिंह, कलझीपा के जीवन सिंह, हिम्मत सिंह, देव सिंह, नरेन्द्र सिंह, भूपाल सिंह, चंदन सिंह, देवेन्द्र सिंह, अमित रावत, गुदलेख की मधुली देवी, खिलपा देवी, विमला देवी, सविता देवी, श्याम सिंह, रूप सिंह, महिपाल सिंह दिनेश चन्द्र, बाला दत्त, दौलत राम, तनसालीसैण के चन्दन सिंह, हरिओम, देवेन्द्र सिंह प्रमुख थे।

इस अवसर पर स्व.सुरेन्द्र सिंह जीना के बड़े भाई महेश जीना, जिला महामंत्री प्रेम शर्मा, दिनेश मेहरा, डा. यशपाल रावत, डाॅ. गिरीश कोटनाला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw