Uppa

Salt byelection-brainstorming over contesting candidates

अल्मोड़ा, 14 जनवरी 2021- उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी सल्ट विधानसभा के उपचुनाव (Salt byelection)में पार्टी की ओर से सशक्त प्रत्याशी को मैदान में उतारने पर विचार कर रही है।

उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने यहां जारी बयान में बताया कि पार्टी की देहरादून में हुई राजनीतिक समिति की बैठक में 17-18 जनवरी को उपपा की स्थापना की 13वीं वर्षगांठ पर जगह जगह पर कार्यक्रम आयोजित करने एवं नशा नहीं रोज़गार दो आंदोलन की 37 वीं वर्षगांठ पर बसभीड़ा ( चौखुटिया ) में जन सरोकारों से जुड़े तमाम संगठनों को लेकर समारोह आयोजित करने का फैसला भी लिया गया है।

उत्तराखंड में कोरोना (corona) का हाल- 3 मौतें के साथ 154 नए केस

पीसी तिवारी ने कहा कि 18 जनवरी को पार्टी अल्मोड़ा में गांधी पार्क में प्रातः 11 बजे से पार्टी का स्थापना समारोह आयोजित करेगी। जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता एवं समर्थक जुटेंगे।

बाद में प्रतिवर्ष की भांति सामुहिक रूप से खिचड़ी भोग आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने जनांदोलनों में शामिल तमाम साथियों से तन मन धन से इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील भी की है ।

उपपा अध्यक्ष ने कहा कि उपपा उत्तराखंडी अस्मिता एवं राज्य की अवधारणा को साकार करने वाली सबसे सक्रिय विश्वसनीय पार्टी है उन्हें यकीन है कि जनता उनका पूरा सहयोग करेगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस भाजपा जैसे दलों और उनके सहयोगियों के 20 वर्ष का शासन हताश करने वाला रहा है ।

उपपा राज्य में बदलाव की ताकत रखती है और यथास्थिति को तोड़ कर परिवर्तन के लिए तैयार है।तथा सल्ट उपचुननाव (Salt byelection) में सशक्त भागीदारी करने पर मंथन किया जा रहा है

उत्तरा न्यूज के वीडियो समाचार सबसे पहले पाने के लिए हमारे यूट्यूब के इस लिंक को क्लिक करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw