rumors of Vikas Dubey's entering Uttarakhand

Breaking – Alert from rumors of Vikas Dubey’s entering Uttarakhand

कानपुर में 8 पुलिस​कर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे के उत्तराखण्ड में प्रवेश करने की अफवाह (rumors) से हड़कंप मचा हुआ है।

गौरतलब है कि 8 पुलिस​कर्मियों की हत्या के आरोपी विकास दुबे की तलाश में यूपी एसटीएफ की टीमें तलाशी अभियान चला रही है। पिछले कई दिनों से एसटीएफ विकास दुबे को हर जगह ढूंढ रही है। यह माना जा रहा है कि विकास दुबे या तो उत्तराखंड की ओर भागा है या नेपाल बॉर्डर की तरफ भाग गया है। इस कारण से भी उत्तराखंड में भी अलर्ट जारी किया गया है।

देर रात खु​फिया विभाग से मिले इनपुट के बाद से पुलिस सतर्क हो गई। आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हुए मुख्य आरोपी के बारे में यह भी अफवाह (rumors) फैली कि वह सोमवार की देर रात उत्तराखण्ड की सीमा में घुस आया है। चर्चा तो यह भी थी कि वह हरिद्वार और ऊधम सिंह नगर की सीमा से लगने वाले बिजनौर जिले में काले रंग की स्कोर्पियों वाहन में देखा गया लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

इनामी आरोपी विकास दुबे के उत्तराखण्ड की सीमा में घुसने की अफवाह (rumors) से सोमवार रात से ही उत्तराखण्ड में यूपी से लगने वाले जिलो में पुलिस सतर्क रही।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा घोषित किये गये ढाई लाख के इनामी विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की चर्चा से सोमवार देर रात खलबली मच गई। चर्चा रही कि हरिद्वार के पड़ोसी जनपद बिजनौर में विकास दुबे को काले रंग की स्कॉर्पियो में देखा गया था, लेकिन वह बिजनौर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

विकास दुबे के उत्तराखंड में घुसने की अफवाह (rumors) \ को लेकर जहां पुलिस अंदरखाने सतर्क रही। डीजी (अपराध) अशोक कुमार का कहना था कि उत्तराखण्ड में इस तरह की घुसपैठ की बात अफवाह है पुलिस पूरी तरह सतर्क है और किसी तरह की घुसपैठ की बात अभी तक सामने नही आने की बात भी उन्होने कही।

वही सीमावर्ती जिले नैनीताल में भी विकास दुबे के आने को लेकर पुलिस अलर्ट रही। एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कहा कि कुख्यात अपराधी विकास दुबे के सम्बन्ध में नैनीताल जिले की सभी पुलिस टीमों को अलर्ट किया गया है साथ ही बॉर्डर एरिया में सघन चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं । कहा कि यदि किसी भी दशा में विकास दुबे जनपद में घुसने की कोशिश करेगा तो पुलिस मुस्तैदी के साथ उसे गिरफ्तार करने को तैयार है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw