अल्मोड़ा में ‘आप’ (AAP)के भीतर घमासान, नाराजगी सुर अब तीखे तेवरों में तब्दील

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

Ruckus within AAP in Almora

ezgif-1-436a9efdef

अल्मोड़ा, 11 नवंबर 2021- अल्मोड़ा में जनता की उम्मीद और तीसरा विकल्प बनने की बात करने वाली आम आदमी पार्टी(Ruckus within AAP in Almora) की अल्मोड़ा इकाई में लगता है सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

शुरू से ही ‌यहां कार्यकर्ताओं का एक ग्रुप प्रदेश सहित जिला स्तर को मजबूत करने, स्थानीय समझ रखने वाले कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देने, और समर्पित कार्यकर्ताओं को मान सम्मान देने की मांग गाहे बजाहे करते रहता है।

यहां सोशल मीडिया पर कई बार नाराजगी खुल कर जाहिर हुई तो कभी प्रदेश नेतृत्व की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए भी पार्टी के लोगों ने खूब लिखा। ऐसा अमूमन अन्य राजनीतिक दलों में कम ही होता है।


अब ताजा मामला एक बार फिर संगठन के अंदर नाराजगी भरे सुरों को और हवा दे रहा है।


बुधवार यानी 10 नवंबर को अल्मोड़ा संगठन के संगठन मंत्री मनोज गुप्ता और जिला सचिव दानिश कुरैशी को पद मुक्त करने के बाद सोशल मीडिया पर फिर अंदरूनी नाराजगी साेशल मीडिया के सार्वजनिक मंच पर मुखर दिख रही है।(Ruckus within AAP in Almora)।


मनोज गुप्ता अल्मोड़ा में फाउंडर मैंबर के तौर पर जुड़े हुए हैं वह 2014 से ही पार्टी में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। 2014 लोक सभा चुनाव में भी वह काफी सक्रिय थे उन्होंने भी सोशल मीडिया में इशारों इशारों पर गहरी पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है–

Ruckus within AAP  in Almora

इधर अन्ना आंदोलन के दौर से आप से जुड़े पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता आशीष जोशी ने भी सोशल मीडिया पर खरी खरी लिखी है।(Ruckus within AAP in Almora)


बकौल आशीष जोशी के सोशल मीडिया के मजमून को देखें तो उन्होंने अल्मोड़ा विधानसभा का टिकट बेच डालने का आरोप नेतृत्व पर लगाया है। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से भी इस प्रकरण पर संज्ञान लेने की मांग की है।—

Ruckus within AAP  in Almora
Ruckus within AAP  in Almora
Joinsub_watsapp