shishu-mandir

कालीधार में दुर्घटना से बचाव की दृष्टि से लगाया परावर्तक दर्पण(Reflective mirror)शरारती तत्वों ने हटाया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

परावर्तक दर्पण(Reflective mirror) के नहीं होने से वाहन चालकों को हो रही परेशानी

Reflective mirror

अल्मोड़ा: 28 फरवरी: अल्मोड़ा—पिथौरागढ़ मार्ग पर कालीधार के बैंड में दुर्घटना से बचाव और दूसरे छोर से चल रहे यातायात पर निगाह रखने की ​दृष्टि से प्रशासन की ओर से लगाया गया परावर्तक दर्पण (Reflective mirror)को अराजक तत्वों ने हटा दिया है.

Reflective mirror

इसके बाद वाहन चालकों को दूसरे छोर से आ रहे वाहनों की जानकारी लेने में पहले की तरह दिक्कत हो रही है.

see it also

Reflective mirror

यह बैंड कई बार डेंजर जोन साबित हो चुका है इसके बाद यहां मोड़ पर यह दर्पण लगाया गया था तब से वाहन चालकों को यातायात की जानकारी लेने में काफी फायदा मिल रहा था. लेकिन इस बीच शरारती तत्वों ने उस दपर्ण को हटा दिया है.

must read it

Reflective mirror

लोगों के अनुसार दपर्ण के लिए लगाया गया पोल अपनी जगह पर ही है लेकिन उसमें से परावर्तक दर्पण गायब है. या तो उसे फैंक दिया गया है या तोड़ दिया गया है.

Reflective mirror

वाहन चालकों का भी कहना है कि इस बड़े से गोल दपर्ण से बैंड पर ऊपर नीचे से आने वाले सभी वाहन दिख जाते थे इससे वाहन चालकों को काफी फायदा मिल रहा था लेकिन इस दर्पण के हट जाने से चालकों खासकर नए और बाहर से आने वाले चालकों को परेशा​नियों का सामना करना पड़ रहा है.

इस जगह पर पूर्व में भी कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं ऐसे में लोगों का कहना है कि इस परावर्तक दर्पण को यहां पर जरूर लगाया जाना चाहिए साथ ही इस प्रकार के अराजक तत्वों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/