उत्तराखंड में भर्ती घोटाले भाजपा नेताओं के संरक्षण बिना असंभव : करन माहरा

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

देहरादून। उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन सामने आ रही सरकारी नौकरियों की भर्ती परीक्षाओं में घोटालों पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा पर हमला किया है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन से जुड़े हुए वरिष्ठ पदाधिकारियों के नाम प्राथमिकी में आना बताता है कि भर्ती घोटाले भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं के संरक्षण और मार्गदर्शन के बिना संभव नहीं है।

माहरा ने कहा कि मुख्यमंत्री जीरो टॉलरेंस और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात तो करते हैं परंतु जिस तरह से उन्हीं के महामंत्री आदित्य कोठारी जिला सहकारी बैंक टिहरी के बड़े गबन में आरोपी हैं तथा जिलाधिकारी टिहरी के आदेशों के बावजूद न तो शासन ने अभी तक उनके होटल की कुर्की की न ही कोठारी पर कोई मुकदमा किया गया। भाजपा संगठन तक उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है।

कहा कि यह बताता है कि भाजपा संगठन भ्रष्टाचारियों की शरणस्थली बन चुका है। कहा कि इसे प्रदेश की विडम्बना ही कहा जा सकता है कि हाकम सिंह जैसे लोग जो प्रदेश के लाखों युवाओं के भविष्य को अंधकारमय करने के गुनहगार है उनकी लगातार जमानत पर जमानत रही है, उस कंपनी का डायरेक्टर जिसने इम्तिहान कराया उसकी भी जमानत पर छूट जाए या आरोप मुक्त हो जाएं।

माहरा ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है प्रदेश भ्रष्टाचार मुक्त तो न हो सका परन्तु कानून मुक्त जरूर हो चुका है। आरोपियों और भ्रष्टाचारियों का प्रदेश में बोलबाला है और धामी सरकार ना भ्रष्ट अधिकारियों पर कोई लगाम लगा पा रही है ना ही नकल माफिया पर माहरा के अनुसार प्रदेश राम भरोसे चल रहा है।

Joinsub_watsapp