उत्तरा न्यूज
अभी अभी रानीखेत

Almora Breaking- रानीखेत में ज्वैलर्स के घर में घुसे हथियारबंद संदिग्ध और फिर…..

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

रानीखेत सहयोगी, 05 दिसंबर 2021- रानीखेत की मुख्य बाजार स्थित श्रीधरगंज स्थित एक ज्वैलर्स के घर पांच संदिग्धों के घुसने की सूचना से सनसनी फैल गई ।

Govt Job- सरकारी नौकरी तलाश रहे हैं तो यहां करें आवेदन

आरोप हैं कि सुबह साढ़े सात बजे 5 संदिग्ध आये, घर का दरवाजा खटखटाया और अंदर धमक गए। सुनार के अनुसार संदिग्ध व्यक्तियों में एक के पास हथियार भी था।

आरोप के मुताबिक संदिग्धों ने ज्वैलर्स से कहा कि उन्हें अंगूठी बनानी है इसलिए नाप ले लो। इसी बीच नाप लेने के लिए जैसे ही सुनार का पुत्र छल्ले निकालने लगा, आरोप के मुताबिक संदिग्ध जैकेट की जेब में हाथ डाल इधर उधर टहलने लगे।

good News- अब हर PF Account holder को मिलेगा 50 हजार का एडिशनल बोनस, बस पूरी करनी होगी ये शर्तें

सुनार नरेंद्र वर्मा उर्फ बिट्टू वर्मा के अनुसार एक व्यक्ति की जेब में से पिस्टल नुमा आकृति उन्हें दिखी और दूसरे की जेब पिस्टलनुमा कोई वस्तु दिख रही थी।

इसी दौरान उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया, जिस पर उनका शक गहरा गया और अंगूठी दूसरे कमरे में होने की बात कह वह चालाकी से बाहर आया और हल्ला मच दिया। इसके बाद संदिग्ध लोग सुनार को धक्का मार वहां से फरार हो गए।

आईआईटी के प्रोफेसर का दावा : आने वाली है Third Wave of corona

इधर प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव का कहना है कि मामले को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में लगी है। मामले को लेकर हर एंगल से जांच कर रही है, फिलहाल इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई है।

See it also

Related posts

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— राजेन्द्र हत्याकाण्ड का एक आरोपी निकला नाबालिग, पुलिस ने सभी आरोपियों को किया​ गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews

हिमानी बोहरा नैनीताल (Nainital)। सोमवार को पूर्व विधायक सरिता आर्य के नेतृत्व में कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने भवाली नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल से मुलाकात कर उनको ज्ञापन सौंपा। यह भी पढ़े….. Nainital आम आदमी पार्टी ने उठाई यह मांग ज्ञापन के अनुसार भवाली नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा के दाड़िमखोला-सकनियाकोट मोटरमार्ग ‌के आसपास के घरों में व्यापक नुकसान(Extensive damage) पानी के स्रोत भी मलबे से अटे

editor1