shishu-mandir

Almora Breaking- रानीखेत में ज्वैलर्स के घर में घुसे हथियारबंद संदिग्ध और फिर…..

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

रानीखेत सहयोगी, 05 दिसंबर 2021- रानीखेत की मुख्य बाजार स्थित श्रीधरगंज स्थित एक ज्वैलर्स के घर पांच संदिग्धों के घुसने की सूचना से सनसनी फैल गई ।

new-modern
gyan-vigyan

Govt Job- सरकारी नौकरी तलाश रहे हैं तो यहां करें आवेदन

आरोप हैं कि सुबह साढ़े सात बजे 5 संदिग्ध आये, घर का दरवाजा खटखटाया और अंदर धमक गए। सुनार के अनुसार संदिग्ध व्यक्तियों में एक के पास हथियार भी था।

saraswati-bal-vidya-niketan

आरोप के मुताबिक संदिग्धों ने ज्वैलर्स से कहा कि उन्हें अंगूठी बनानी है इसलिए नाप ले लो। इसी बीच नाप लेने के लिए जैसे ही सुनार का पुत्र छल्ले निकालने लगा, आरोप के मुताबिक संदिग्ध जैकेट की जेब में हाथ डाल इधर उधर टहलने लगे।

good News- अब हर PF Account holder को मिलेगा 50 हजार का एडिशनल बोनस, बस पूरी करनी होगी ये शर्तें

सुनार नरेंद्र वर्मा उर्फ बिट्टू वर्मा के अनुसार एक व्यक्ति की जेब में से पिस्टल नुमा आकृति उन्हें दिखी और दूसरे की जेब पिस्टलनुमा कोई वस्तु दिख रही थी।

इसी दौरान उन्होंने दरवाजा बंद कर दिया, जिस पर उनका शक गहरा गया और अंगूठी दूसरे कमरे में होने की बात कह वह चालाकी से बाहर आया और हल्ला मच दिया। इसके बाद संदिग्ध लोग सुनार को धक्का मार वहां से फरार हो गए।

आईआईटी के प्रोफेसर का दावा : आने वाली है Third Wave of corona

इधर प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव का कहना है कि मामले को लेकर अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से जांच में लगी है। मामले को लेकर हर एंगल से जांच कर रही है, फिलहाल इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई है।

See it also