रामनगर -उफनाये नाले में बही कार, बामुश्किल बची तीन लोगों की जान

रामनगर। अचानक नाले में पानी का बहाव तेज होने से एक कार बह गई। गनीमत रही कि कार में सवार तीन लोग कार से ​बाहर आ गये नही तो बड़ा हादसा हो सकता था। उफनाये नाले में कार बह गई।

रामनगर में नेशनल हाईवे के पास धनगढ़ी नाले में कार में सवार तीन लोग बाल-बाल बच गए। कार चालक ने नाला पार करने की कोशिश की तो अचानक पानी बढ़ने से कार कोसी नदी में बह गई। गनीमत यह रही कि समय रहते चालक ने परिवार के सदस्यों को कार से निकाल दिया और इस कारण कोई जनहानि नही हुई। कार में बैठे लोग काफी समय तक दहशत में रहे।

जानकारी के मुताबिक ​गुरूवार के दिन अल्मोड़ा के भिकियासैंण विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पिल्खी कनकोट निवासी कमल सिंह अपनी पत्‍‌नी, साली व तीन बच्चों के साथ रामनगर की ओर आ रहे थे। और दिन में लगभग 1 बजे के आसपास वह धनगढ़ी नाले के पास पहुंचे तो उस समय वहां पानी कम था और चालक ने नाले को पार करने की कोशिश में कार आगे बढ़ाई तो अचानक से नाले में पानी बढ गया और नाला उफान पर आ गया। उफनाये नाले में कार फंस गई।

कार चालक कमल सिंह ने किसी तरह से पहले तीनो बच्चों को बाहर निकाला इसके बाद अपनी पत्नी और साली को भी कार से बाहर निकालकर सु​रक्षित स्थान में पहुंचाया। और इसके बाद कार को नाले से निकालने के लिये नाले की ओर गया। लेकिन नाला अपने पूरे उफान पर था और कार पानी के तेज बहाव के साथ लगभग 100 मीटर बह गई।

इधर घटना की सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली। इधर एक अलग घटनाक्रम में गुरुवार शाम एक बाइक सवार पनोद नाला पार करते समय अपना संतुलन खो बैठा और नाले में बहने लगा। लोगों ने बाईक सवार को नाले से निकाल लिया। गौरतलब है कि रामनगर के पास बरसात के समय पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले नाले काफी उफान पर रहते है और अचानक नालों में पानी भरने से हादसे होते रहते है। लोगों ने रामनगर के पास धनगढ़ी नाले व अन्य नालो में पुल बनाने की मांग की है।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारा यूटयूब चैनल सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw