Rameshwaram Cafe Blast Suspect:एनआईए ने रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के संदिग्ध की जारी की तस्वीरें, कंधे पर है बैग और मुंह पर लगाया है मास्क

Smriti Nigam
3 Min Read

Rameshwaram Cafe Blast Suspect: बेंगलुरु धमाके की जांच एनआईए ने अब तेज कर दी है। रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के संदिग्ध की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी गई है और लोगों से इसकी जानकारी देने की अपील की है।

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में अब एक नया अपडेट सामने आया है। एनआईए ने रामेश्वरम कैफे के धमाके के संदिग्ध की तस्वीर सोशल मीडिया पर जारी कर दी है।यह फोटोस सीसीटीवी फुटेज से निकल गई है।फोटो में देख सकते हैं कि संदिग्ध कंधे पर बैग लिए हैं, हाफ शर्ट पहने हुए और मुंह पर मास्क भी लगाए हैं।इसके साथ ही एनआईए ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए हैं और लोगों से अपील की है कि अगर संदिग्ध कहीं दिखे तो तुरंत हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके जानकारी दी जाए।

संदिग्ध की खबर किस नंबर पर दें?

जांच एजेंसी NIA ने एक्स पर पोस्ट किया कि NIA रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के संदिग्ध को पकड़ने में आम लोगों की मदद चाहती है। अगर आपको कोई खबर मिले तो उसे 08029510900 और 8904241100 पर कॉल करके बता दें। इसके अलावा आप संदिग्ध की जानकारी [email protected] पर मेल भी कर सकते हैं। सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

NIA ने रखा 10 लाख का इनाम
आपको बता दे की 1 मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था तब सड़क पर बैग के साथ आरोपी नजर आया था फिर यह आरोपी बस में भी दिखाई दिया था। आरोपी पर एनआईए ने 10 लाख रुपए का इनाम भी रखा है। इसका पता बताने वाले को 10 लाख रुपए का इनाम NIA की तरफ से दिया जाएगा।

मिनाज उर्फ सुलेमान से NIA की पूछताछ
बता दे कि शुक्रवार को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए धमाके के मामले में एनआईए ने एक पूर्व PFI सदस्य को हिरासत में लिया था। इस धमाके में मिनाज उर्फ सुलेमान का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। NIA को जांच में PFI कनेक्शन की जानकारी मिली है। मिनाज 18 दिसंबर से जेल में बंद था। NIA ने उससे पूछताछ के लिए कोर्ट से वॉरंट लिया और उसके बाद मिनाज को हिरासत में लिया गया।