shishu-mandir

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजुकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM) को किया सम्मानित

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा में विकास कार्यों के साथ-साथ शिक्षा व सांस्कृतिक गतिविधियों के आयोजन व कोरोना काल में किये गये बेहतर कार्यों के लिए जिलाधिकारी (DM) नितिन सिंह भदौरिया को आज पब्लिक स्कूल एजूकेशनल एंड वैलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित नागरिक अभिनन्दन समारोह में सम्मानित किया गया।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा, 03 फरवरी 2021- अल्मोड़ा में विकास कार्यों के साथ-साथ शिक्षा व सांस्कृतिक गतिविधियों के आयोजन व कोरोना काल में किये गये बेहतर कार्यों के लिए जिलाधिकारी (DM) नितिन सिंह भदौरिया को आज पब्लिक स्कूल एजूकेशनल एंड वैलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित नागरिक अभिनन्दन समारोह में सम्मानित किया गया।

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजूकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM)को किया सम्मानित

इस अवसर पर जिलाधिकारी (DM) द्वारा दीप प्रज्जवलित कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस कार्यक्रम में अध्यक्ष प्रदीप गुरूरानी ने जिलाधिकारी को शाॅल ओढ़ाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर उनका अभिनन्दन किया।

मुख्यमंत्री (CM) की घोषणाओं में लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त…डीएम (DM) ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश


कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि जिलाधिकारी (DM) ने रूपांतरण कार्यक्रम के अन्तर्गत जिले के विद्यालयों का कायाकल्प करने में उत्कृष्ट भूमिका निभा रहे है। एक सफल कोरोना वाॅरियर के रूप में इस महामारी से लड़ाई लड़ने में जिलाधिकारी ने अपनी कुशल रणनीति से जिले को इस महामारी से उबारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई तथा प्रेरणा कोचिंग सेंटर एवं नशा मुक्ति केन्द्र की स्थापना करवा कर जिले के अपने लक्ष्य से भटके हुए युवाओं को सही राह दिखाई है।

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजूकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM)को किया सम्मानित

वक्ताओं ने कहा कि जिलाधिकारी (DM) ने बालिका निकेतन में गरीब एवं असहाय बालिकाओं की शिक्षा व्यवस्था को दुरूस्त कर उन्हें एक नए मुकाम पर पहुॅचाने में प्रमुख भूमिका निभाई तथा जिला के ऐतिहासिक भवनों एवं इमारतों के पुनर्निर्माण में कुशल नेतृत्व से अल्मोड़ा को एक नई पहचान मिली है।

Almora— धौलछीना में मिनी स्टेडियम की घोषणा के लिए ग्रामीणों ने सीएम व टी—बोर्ड उपाध्यक्ष पिलख्वाल का जताया आभार

इस अवसर पर जिलाधिकारी (DM) ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि उनको सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा में कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने सभी संस्थाओं एवं संगठनों का आभार व्यक्त करते हुए आगे भी विकास कार्यों में पूर्ण सहयोग करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जनपद में उन्हें परिवार के सदस्य के रूप में प्यार व स्नेह मिला है उसके लिए सभी का आभारी है। उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा याद रहेगा कि अल्मोड़ा ने यह प्यार दिया।

उन्होंने कहा कि आज शिक्षा विभाग व पब्लिक स्कूलों द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर कार्य किया जा रहा है ये दोनो एक दूसरे के पूरक है। उन्होंने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य दोनों महत्वपूर्ण क्षेत्र है।

जिलाधिकारी (DM) ने कहा कि अल्मोड़ा के लोगों द्वारा समाज के प्रति जो दायित्व है उसका निर्वहन पूर्ण मनोयोग से किया जाता है। इस दौरान विभिन्न सांस्कृतिक संस्थाओं द्वारा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये।

कार्यक्रम में मुख्य शिक्षाधिकारी एचबी चन्द, खण्ड शिक्षाधिकारी ताकुला सुरेश चन्द्र आर्या, पब्लिक स्कूल एजुकेशनल वैलफेयर सोसायटी की उपाध्यक्ष राबिया जिन्ना, सचिव भावना मल्होत्रा, कोषाध्यक्ष कमल कुमार बिष्ट, संजय जोशी, विद्या कर्नाटक, विनोद राठौर, कपिल मल्होत्रा, प्रदीप गुरूरानी गिरीश शर्मा, गिरधारी सिंह भाकुनी सहित अनके स्कूलों शिक्षक, शिक्षिकायें एवं प्रबन्धक, प्रधानाचार्य उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन वन्दना भण्डारी ने किया।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए हमारे youtube चैनल के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

TAGGED: ,