shishu-mandir

Pithoragarh- पिथौरागढ़ में नैनी सैनी (naini saini) हवाई अड्डे के गेट पर कांग्रेसियों ने दिया धरना

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan


पिथौरागढ़ सहयोगी 1 जनवरी 2021

पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। नए साल के पहले दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नैनी-सैनी (naini saini) हवाई अड्डे के गेट पर धरना प्रदर्शन किया। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मयूख महर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने हवाई पट्टी के गेट पर जोरदार नारेबाजी कर धरना दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

Pithoragarh- मोदी सरकार के खिलाफ निकाला मशाल जुलूस


इस दौरान पिथौरागढ़ के
पूर्व विधायक मयूख महर ने कहा कि उन्होंने अपनी सरकार में लड़कर 52 करोड़ की लागत से नैनी-सैनी (naini saini) हवाई पट्टी को बनवाया, जिसके जरिए वर्ष 2016 में 2 माह तक सरकारी विमान से फ्री में जरूरतमंदों और बुजुर्गों को विमान सेवा प्रदान करवाई। लेकिन 2017 में भाजपा सरकार आते ही हवाई सेवा केवल अखबारों में बयानबाजी तक सीमित हो गई। मयूख महर ने कहा कि 4 साल तक भाजपा के प्रतिनिधियों और सरकार ने क्षेत्रवासियों को ठगने का कार्य किया है। यह सरकार पूरी तरह फेल है और अब अपनी विफलताओं पर झूठ फैला कर जनता को गुमराह कर रही है।

pithoragarh— निर्माण सामग्री ले जा रहा कैंटर पलटा,दो घायल


प्रदेश प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी और जिला अध्यक्ष त्रिलोक महर ने कहा कि यह सरकार सभी घोषणाएं फर्जी कर रही है और यह जो भी उपलब्धियां गिना रहे हैं वह सब फेल हुए हैं। जुमलेबाजी करते हुए हवाई सेवा के नाम पर भी बार-बार जनता को ठगा जा रहा है, जिसे जनता भली-भांति समझ चुकी है।

Pithoragarh— नगर के दो छात्रों का इंस्पायर अवार्ड के लिए चयन


नैनी सैनी (naini saini)
हवाई अड्डे के गेट पर आयोजित धरना प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष ऋषेंद्र महर, नारायण कोहली, भुवन पांडे पवन माहरा, लक्ष्मण कुमार, योगेश नगरकोटी, पारस सिंह, चंचल बोरा, कुंडल सिंह महर, नवीन पैरी, जावेद खान, बहादुर सिंह सामंत, कमलेश कसनियाल, शुभम बिष्ट और नरेंद्र सौन समेत अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

कृपया हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw