shishu-mandir

प्रिंसिपल का शव फांसी के फंदे से लटका मिला , परिवार में मचा कोहराम

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read
Screenshot-5

एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल का शव घर पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। जिस पर परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

new-modern
gyan-vigyan

जानकारी के अनुसार करनाल निवासी पायल भारती पत्नी सुयोग भारती दो वर्ष पूर्व रेनबो पब्लिक स्कूल में प्रिंसिपल थी। वह अपनी दो बेटियों व पति के साथ ओमेक्स रिवेरा गैंगज़ सी टावर में फ्लैट नंबर 107 में रहती थी। शुक्रवार को उनके पति घर पर नही थे और बड़ी बेटी एनसीसी के कैंप पर गई हुई थी छोटी बेटी दूसरे कमरे में टीवी देख रही थी। वही रात के करीब 1 बजे उनके पति घर आए और अपने कमरे में जाने लगे लेकिन दरवाजा अंदर से लॉक था जिस पर उन्होंने अपनी पत्नी को बहुत देर तक आवाज दी लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आई। जिस पर वह दरवाजा तोड़कर कमरे में गए। कमरे में जाकर देखा तो उनकी पत्नी फंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। यह देख उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। मामले की सूचना उन्होंने पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

सिडकुल पुलिस चौकी के इंचार्ज प्रदीप कोली ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पति सुयोग की पायल से शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे फोन पर आखिरी बात हुई थी। पायल शुक्रवार दोपहर तीन बजे स्कूल से घर लौटी थी। उसकी बड़ी बेटी 23 अक्तूबर से एनसीसी कैंप में गई हुई है। घर पर छोटी बेटी ही थी।बताया जा रहा है शुक्रवार को सुयोग भी दोस्तों के साथ कहीं गए थे और रात एक बजे घर पहुंचे। सिडकुल चौकी इंचार्ज प्रदीप कोली ने बताया सूचना मिलते ही वह पहुंचे और शव को जिला अस्पताल भेजा।

रुद्रपुर पहुंचे पायल के मायके वालों ने उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया।मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी और दामाद में अक्सर अनबन रहती थी। यह बात उनकी बेटी ने फोन पर उन्हें बताई थी। पुलिस के मुताबिक, मायके वालों ने पति-पत्नी की अनबन के साक्ष्य नहीं दिए हैं।