shishu-mandir

इलेक्ट्रिशियन ही निकला चोर ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तरा न्यूज डेस्क
3 Min Read
Screenshot-5

बेलपड़ाव निवासी व्यक्ति के घर से कार चोरी की घटना में संलिप्त इलेक्ट्रिशियन और उसके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।जानकारी के अनुसार वादी मुकदमा प्रकाश चन्द्र नैनवाल पुत्र स्व.केशव दत्त निवासी ग्राम पवलगढ बैलपडाव द्वारा थाना कालाढूंगी में तहरीर दी गई कि 24 अक्तूबर की रात्रि मे उनके घर के बाहर खडी अल्टो कार सं. UK06J0848 को अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया है। वादी की तहरीर के आधार पर नन्दन सिंह रावत थानाध्यक्ष कालाढूंगी द्वारा थाना कालाढूंगी में अभियोग दर्ज किया गया। चोरी का खुलासा करने हेतु टीमें गठित की गई और वाहन की तलाश हेतु पुलिस टीमों को विभिन्न क्षेत्रो में रवाना किया गया।

new-modern
holy-ange-school

पुलिस टीमो द्वारा CCTV कैमरो की जांच कर वादी के घर में इलैक्ट्रैशियन का काम करने वाले मनीष गोस्वामी और उसके दोस्त आकाश चन्द्रा पुत्र राम प्रसाद चन्द्रा निवासी ग्राम सुतैया खास थाना फतेहगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 20 वर्ष हाल निवासी कोटाबाग कालाढूंगी को मय वाहन उपरोक्त के ग्राम गैबुआ से 29 अक्टूबर को समय गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार अभियुक्तगणो से पूछताछ पर अभियुक्त मनीष गोस्वामी द्वारा बताया गया कि इलैक्ट्रिशियन का काम करने के दौरान उसने प्रकाश नैनवाल के घर से आल्टो कार की चाबी उठा ली थी।

gyan-vigyan

अल्टो कार अक्सर उनके घर के बाहर खडी रहती थी पैसे की तंगी के कारण मनीष गोस्वामी द्वारा कार को चोरी करने की योजना बनाते हुये योजना में अपने साथियों को शामिल करते हुये 24 अक्तूबर की रात्रि करीब 10.30 बजे वादी के घर के सामने से कार को चोरी कर रामनगर काशीपुर होते हुये ग्राम हरियावाला में खाली पडे एक प्लाट में खडी कर आये थे। जब मनीष गोस्वामी को पता चला कि वादी मुकदमा ने इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट कर दी है और पुलिस उन लोगो को ढूंढ रही है तो पकडे जाने के डर से और मामले को ठंडा करने के लिये गाडी को दिनांक 29. अक्तूबर को वापस लाकर वादी के घर के आसपास खडी करने की योजना थी। जिन्हें बीती शाम पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसमें मनीष गोस्वामी पुत्र राजेश गिरी निवासी शिवनगर पत्थरखेडा थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश उम्र 19 वर्ष हाल पता शंकर चौक कोटाबाग कालाढूंगी व आकाश चन्द्रा पुत्र राम प्रसाद चन्द्रा निवासी ग्राम सुतैया खास थाना फतेहगंज जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 20 वर्ष हाल पता कोटाबाग कालाढूंगी को गिरफ्तार किया। इस दौरान उनसे वादी की चोरी गयी कार अल्टो UK06J0848 घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल हीरो होण्डा स्पेलेण्डर UK06X0655 बरामद की गई।