उत्तरा न्यूज
अल्मोड़ा उत्तराखंड

गजब – अल्मोड़ा के इस गांव के प्रधान जी बन गये अतिथि शिक्षक, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

school

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 18 सितंबर 2021

यहां एक प्रधान पर गेस्ट टीचर के रूप में कार्य करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि सल्ट के पनुवाद्योखन गांव के प्रधान गेस्ट टीचर है, और वह गांव के विकास कार्यो में कोई रूचि नही ले रहे हैं। लोगों ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर उचित कार्रवाही करने की मांग की है।


उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के जगदीश चंद्र के नेतृत्व में ग्रामीण बीते दिवस शुक्रवार को सल्ट तहसील में एकत्रित हुए और धरना प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई।
लोगों ने ग्राम प्रधान पर विकास कार्यों में रुचि न लेने का आरोप लगाते हुए तहसीलदार को अपनी मांगों से संबधित ज्ञापन सौंपा। किया। और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।


तहसीलदार को सौंपे गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सल्ट पनुवाद्योखन के प्रधान एक एक गेस्ट टीचर के रूप में भी कार्य कर रहे है, वह गांव के विकास कार्यों में रुचि नहीं लेते हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि ग्राम प्रधान की हीलाहवाली के चलते मनरेगा श्रमिकों की मजदूरी का भुगतान नहीं हो रहा है , पूरे गांव में विकास कार्य बंद पड़े हैं और ग्रामीणों को काफी दिक्कतें आ रही है।


ज्ञापन में ग्रामीणों ने कहा कि या तो वो गेस्ट टीचर का कार्य करें या ग्राम प्रधान का। इससे पूर्व 27 अगस्त को ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपते हुए आरोप लगाया था कि गांव में बीपीएल कार्ड धारको के कार्ड को एपीएल श्रेणी में रखकर उनके एपीएल कार्ड बनाये गये है और अपात्र लोगों के बीपीएल कार्ड बनाये गये है,इससे गांव में भारी अव्यवस्था फैल रही है और गांव में राशन का संकट भी पैदा हो रहा है।


धरना प्रदर्शन करने वालों में जगदीश चंद्र, गिरीश सिंह राणा, नंद किशोर, कैलाश चंद, किशोर चंद, सुरेश सिंह, दयाल राम,उदय राम, जगदीश आदि लोग शामिल रहे।

nitin communication

Related posts

बड़ी खबर:-तालाबंदी करने वाले शिक्षकों का चिह्नीकरण शुरू, मुकदमा दर्ज करने की तैयारी

व्यापार मंडल चुनाव:- महिला उपाध्यक्ष प्रत्याशी अनीता ने मांगा समर्थन,सीढ़ी चुनाव चिह्न पर मोहर लगाने की अपील

उत्तरा न्यूज डेस्क

पंचायत चुनाव: ​बागेश्वर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नोडल अधिकारी नामित

Newsdesk Uttranews