shishu-mandir

uttarakhand breaking- झील में गिरी कार, प्रधान स​हित 4 लापता

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून। सुबह सुबह उत्तराखण्ड से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि ​एक कार टिहरी झील में समा गई। हादसे में 4 लोग लापता बताये जा रहे है।

saraswati-bal-vidya-niketan

मामला चिन्यालीसौड़-स्यांसू पुल मोटर मार्ग का है, यहां रात के समय एक अल्टो कार टिहरी झील में समा गई। कार में स्यांसू गांव के प्रधान के साथ ही 4 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम को कार में स्यांसू गांव के प्रधान शीशपाल,दरवालगांव निवासी सोनवीर उर्फ सोनू, टिहरी के ल्वारका निवासी शेर सिंह और टिहरी के सुनार गांव निवासी सोनू अल्टो कार में सवार होकर स्यांसू पुल से बल्डोगी की ओर आ रहे थे कि अचानक कार अनियंत्रित होकर झील में जा गिरी।

रात को सूचना मिलने के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और सर्च आपरेशन शुरू किया। घटनास्थल के पास कार की नंबर प्लेट और बोनट का टुकड़ा सड़क के किनारे बरामद हुआ और टिहरी झील में सड़क किनारे पैराफिट भी टूटा हुआ था।

उत्तरकाशी के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चिन्यालीसौड़ के बल्डोगी में स्यांसू पुल पास एक अल्टो कार झील में जा गिरी, बताया कि कार में प्रधान के अलावा तीन व्यक्तियों के सवार होने की बात सामने आई है।