shishu-mandir

धौलादेवी के इस गांव में दो दिन से बिजली आपूर्ति(Power supply) भंग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

गत दिवस हुई मूसलाधार बारिश से जहां क्षेत्र में अनेक जगह पेड़ों के गिरने से विद्युत आपूर्ति (Power supply)बाधित हो गई वही काश्तकारों को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है ।

saraswati-bal-vidya-niketan

काफलीखान, 21 मई 2021- गत दिवस हुई मूसलाधार बारिश से जहां क्षेत्र में अनेक जगह पेड़ों के गिरने से विद्युत आपूर्ति (Power supply)बाधित हो गई वही काश्तकारों को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है ।

खुशखबरी, डीआरडीओ ने बनाई कोरोना परीक्षण किट- डिपकोवैन (Dipcovan)

काश्तकारों के सब्जी उत्पादन व फलों पर निर्भर रहने वाले काश्तकारों की आजीविका पर बहुत बड़ा आघात लगा है । काश्तकारों की खेती और भूमि को भी काफी नुकसान हुआ है जिससे खेतों की दीवारें बह गई हैं ।तथा अनेक जगह पेड़ गिरने से विद्युत आपूर्ति (Power supply)ठप हो गई है l

uttarkhand Breaking – स्टाफ नर्स की परीक्षा स्थगित,यह रहा कारण

धौलादेवी विकासखंड के ग्राम पंचायत दुनाड के ग्राम सन में पेड़ गिरने से 2 दिन से विद्युत आपूर्ति(Power supply) ठप्प है । जिससे ग्रामीणों को अंधकार में रहना पड़ रहा है जिसकी शिकायत विभाग को करने के उपरांत लाइन ठीक करने को नहीं आए इस कारण विद्युत तार जमीन में पड़े होने के कारण करंट लगने का खतरा बना हुआ है ।

पूर्व प्रधान नवीन सनवाल ने विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों व लाइनमैन तथा संबंधित ठेकेदार को अवगत कराने के उपरांत भी पेड़ को लाइन से नहीं हटाया तथा विद्युत तार जमीन में गिरे होने के कारण करंट लगने का खतरा बना हुआ है जिससे कोई भी दुर्घटना हो सकती है। तथा विभाग वालों से अनुरोध किया है अति शीघ्र पेड़ को हटाकर विद्युत लाइन ठीक की जाए जिससे ग्रामवासी किसी अनहोनी से बच सकें।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल को यहां सब्सक्राइब करें