shishu-mandir

Almora- छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस (police) को सौंपे गए दो युवकों में एक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 29 अप्रैल 2021- दन्या थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रामीणों ने छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक को पुलिस (police) को सौंपा। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए दो युवकों में से एक की मौत हो गई। पुलिस (police) के मुताबिक अस्पताल ले जाने के बाद एक युवक ने गुरुवार दोपहर को दम तोड़ दिया।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा में नही रूक रहे कोरोना संक्रमण, 239 नये केस, 56 मामले स्थानीय

Almora police ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

पुलिस (police) से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिवस क्षेत्र के आरा सल्पड़ क्षेत्र में तीन युवकों को छेड़छाड़ के आरोप में दबोच लिया। आरोप है कि ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस के अनुसार रुबाल गांव के भुवन जोशी और डसीली के कैलाश सिंह को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा था जबकि डसीली के ही ललित सिंह के फरार हो जाने की बात बताई थी।

saraswati-bal-vidya-niketan


गुरुवार दोपहर एक युवक भुवन जोशी 19 की हालत काफी खराब हो गई थी। पुलिस उसे धौलादेवी के अस्पताल लेकर आई जहां उसकी मौत हो गई। यहां पुलिस (police) का कहना है कि हिरासत में लेने के बाद गत रात्रि इमें से भुवन चंद्र की तबियत खराब हो गई।

यह भी पढ़े….

Uttarakhand: पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के पंच परमेश्वर श्रीमहंत मनीष भारती का कोरोना से निधन

जिस पर पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धौलादेवी ले गयी। जहां चिकित्सकों के मुताबिक सुबह 6 से 12 बजे तक उसकी हालत ठीक थी, लेकिन अचानक 12 बजे के बाद उसकी तबियत बिगड़ी और उल्टियों करने के बाद 12.30 के करीब उसकी मौत हो गई। (यह जानकारी पुलिस से मिली है)। युवक की मौत के बाद अचानक माहौल बदल गया, युवक बुधवार की शाम से पुलिस की हिरासत में ग्रामीणों ने सौंपा था तो वह कानूनी रूप से पुलिस हिरासत में माना जाएगा।

यह भी पढ़े….

RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट में CT वैल्यू, आइये जानते है इसका इन्फेक्शन से क्या है सम्बन्ध

Almora- पुलिस लाइन (police line) में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मी की मौत

यदि ग्रामीणों ने छेड़छाड़ के कथित आरोपी को कितना पीटा था इसका संज्ञान पुलिस ने जरूर लिया होगा। अब युवक की मौत कैसे हुई यह जांच का विषय है और फिलहाल इसका इंतजार है।

इधर इस मामले में मृतक के पिता उमेश जोशी की ओर से ग्रामीणों के खिलाफ में मुकदमा दर्ज किये जाने की तैयारी की जा रही है। इधर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े….

Almora- वे​न्टिलेटर को चालू करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw