उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

राजकीय मेले के रूप में मनाया जाएगा पिथौरागढ़ शरदोत्सव

Pithoragarh Sharadotsav will be celebrated as a state fair

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

नगर पालिका पिथौरागढ़ ने शरदोत्सव में की घोषणाओं को लेकर सीएम का जताया आभार

nitin communication

पिथौरागढ़। शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी का विगत दिनों मुख्यमंत्री द्वारा उद्घाटन किया गया। उस अवसर पर नगर पालिका परिषद पिथौरागढ़ के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री को एक मांग पत्र प्रस्तुत किया, जिस पर सीएम धामी ने जनहित में कई घोषणाएं की। इसमें पिथौरागढ़ शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी को राजकीय मेले के रूप में मनाया जाना और प्रत्येक वर्ष आयोजन के लिए राज्य सरकार की ओर से धनराशि देना शामिल है।

udiyar restaurent
govt ad


नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी एनबी पांडेय ने बताया कि सीएम ने इस वर्ष शरदोत्सव के लिए 50 की धनराशि देने की घोषणा की है। ईओ का कहना है कि नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत नालियों का निर्माण और पालिका के जीर्ण-शीर्ण भवन के स्थान पर आधुनिक भवन का निर्माण किया जाएगा। इसके अलावा पांडे गांव पुल से बजेटी पाटा की ओर नाली व सड़क निर्माण, चंडाक में जल संचय और जल क्रीड़ा के लिए मिनी झील का अवशेष कार्य, लिन्ठ्यूड़ा में बहुउद्देशीय मैदान, वरदानी मंदिर के पास पार्क-व्यू प्वाइंट का निर्माण किया जाएगा और देव सिंह मैदान के पास बहुमंजिला कार पार्किंग नगर पालिका को हस्तांतरित की जाएगी।


ईओ पांडेय ने बताया कि पालिका अध्यक्ष रावत ने एनएचएम संविदा कर्मियों को पुनः नियुक्ति देने और विगत 3 महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष से जारी करने को लेकर मुख्यमंत्री का आभार जताया है। गौरतलब है कि पालिका अध्यक्ष राजेंद्र रावत ने देहरादून में मुख्यमंत्री के समक्ष एनएचएम संविदा कर्मियों की समस्या को रखा था। उन्होंने शरदोत्सव में आकर की गई घोषणाओं और मांगों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

Related posts

5 दिन से बालिका घर से लापता (missing) घर के लोग है परेशान

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा— नियमों की अवहेलना (Violation of rules) पर 41 लोगों के खिलाफ कार्रवाई, तीन वाहन सीज

UTTRA NEWS DESK

अल्मोड़ा: ठंड लगने से मजदूर की मौत, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK