pithoragarh Saun technical officer named

पिथौरागढ़ सहयोगी, 31 मार्च 2021
Pithoragarh
जनपद के जोगेन्द्र सिंह सौन को भारतीय बाॅक्सिंग संघ की ओर से एक साथ दो उच्च स्तर की प्रतियोगिताओं के लिए टेक्निकल आफिशियल की जिम्मेदारी दी है।

जिला क्रीड़ा अधिकारी संजीव कुमार पौरी ने बताया कि आगामी 1 से 31 मई तक नई दिल्ली में आयोजित होने वाली एशियन बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप में भारतीय टीम का चयन 1 से 3 अप्रैल तक इंदिरा गांधी स्टेडियम, नई दिल्ली में किया जाना है।

टीम के चयन के लिए भारतीय बाॅक्सिंग संघ ने Pithoragarh निवासी सौन को टेक्निकल आफिशियल्स नियुक्त किया है। साथ ही भारतीय बॉक्सिंग संघ ने 4 से 11 अप्रैल तक बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आयोजित होने वाली 9वीं बांग्लादेश नेशनल गेम्स में रेफरी व जज के रूप में भागीदारी के लिए भी सौन को नामित किया है।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- जड़ी-बूटी उत्पादन बढ़ाने को नर्सरी विकास की जरूरत

Pithoragarh- नन्हीं चौपाल में बच्चों ने खेली होली

49 वर्षीय जोगेन्द्र सौन आईटीबीपी पंचकूला में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। वह जनपद में अड़किनी़ के मूल निवासी हैं। इससे पूर्व सौन सोफिया बुलेरिया में आयोजित स्ट्रेन्जा कप अन्तर्राष्ट्रीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता और जुलाई, 2019 में पटियाला में आयोजित वल्र्ड बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप में भारतीय टीम के चयन ट्रायल्स, मार्च, 2019 तक आयोजित अन्तर्राष्ट्रीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने को भारतीय महिला बाॅक्सिंग टीम के चयन ट्रायल्स और बिग बाॅउट अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता नयी दिल्ली में भी रेफरी एवं जज के रूप में प्रतिभाग कर चुके हैं।

सौन की इस उपलब्धि पर तमाम खिलाड़ियों, खेल प्रेमियों, अधिकारियों व जनप्रतिधियों ने खुशी जताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos