पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन का गठन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 10 अप्रैल 2021

new-modern

पिथौरागढ़ (Pithoragarh)। प्रिंट और इलेक्ट्राॅनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने शनिवार को यहां पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन का गठन किया।

यह भी पढ़े…

Almora– मशरूम उत्पादन (Mushroom production) से आत्मनिर्भर बनेंगी पुलिस परिवार की महिलाएं

पिथौरागढ़ (pithoragarh) के 2 शहीद आश्रितों को सरकारी नौकरी

सूचना विभाग में आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मति से एसोसिएशन की कार्यकारिणी और संरक्षक मंडल का गठन करते हुए पत्रकारिता और पत्रकार हितों, रचनात्मक व सामाजिक मुद्दों को लेकर ठोस और जमीनी पहल करने का निर्णय लिया गया।

इससे पूर्व संगठन बनाने के उद्देश्य और आवश्यकताओं पर चर्चा की गई जिसके बाद सर्वसम्मति से विजयवर्धन उप्रेती को एसोसिएशन का अध्यक्ष और भक्तदर्शन पांडे को महासचिव चुना गया।

एसोसिएशन के सलाहकार के लिए वरिष्ठ पत्रकार बीडी कसनियाल और रमेश गड़कोटी और संरक्षक मंडल के लिए वरिष्ठ पत्रकार प्रेम पुनेठा, ओपी अवस्थी, प्रकाश पांडे, नंदन सिंह कोश्यारी, नागेश जोशी के नाम पर सहमति बनी।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली को लेकर महिला अस्पताल में दिया धरना

पिथौरागढ़ (Pithoragarh) में नशा मुक्ति और मनोरोग केंद्र का उद्घाटन

इसके अलावा एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुन्डल सिंह चैहान, उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता, विजय उप्रेती और दिनेश पंत, उपसचिव पद पर राकेश पंत, अशोक पाठक, अंकित चैहान को चुना गया।

मीडिया प्रभारी गौरव बिष्ट व पंकज पांडेय, कार्यक्रम प्रबंधक पंकज पाठक, आय-व्यय निरीक्षक बृजेश तिवारी, सोशल मीडिया प्रभारी मयंक जोशी और कोषाध्यक्ष पद के लिए राजेश पंगरिया के नाम पर सहमति बनी।

बैठक में निर्णय लिया गया कि एसोसिएशन की कार्यकारिणी का कार्यकाल तीन वर्ष रहेगा तथा जल्द ही तहसील स्तर पर भी इसका विस्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh बहुद्देशीय विधिक साक्षरता एवं जागरूकता शिविर का हुआ आयोजन

यह भी निर्णय लिया गया कि प्रत्येक पत्रिकारिता दिवस पर साल भर में श्रेष्ठ काम करने वाले प्रिंट, इलेक्ट्राॅनिक व सोशल मीडिया से एक-एक पत्रकार को सम्मानित भी किया जाएगा।

बैठक में योगेश पाठक, दीपक कापड़ी, विपिन गुप्ता, मनोज चंद, कमल पाठक, राजुल पनेरू, ललित बिष्ट व अनिल सिंह आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos