shishu-mandir

Almora- गुलदार (leopard) की दहशत के बीच नागरिकों की मांग पर वन विभाग ने थपलिया में लगाया पिंजरा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 10 अप्रैल 2021- गुलदार (leopard) की लगातार आमद से दहशत के साए में जी रहे लोगों को राहत देते हुए वन विभाग ने थपलिया में पिंजरा लगा दिया है।

new-modern
gyan-vigyan

तल्ला थपलिया अल्मोड़ा में गायत्री प्रज्ञा पीठ के पास वन विभाग अल्मोड़ा की टीम ने पिंजड़ा लगा लगाया है। सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने बताया कि वह इसके लिए पिछले 3 दिनों से प्रयासरत थे।

saraswati-bal-vidya-niketan

मालूम हो कि इन दिनों थपलिया, जोशी खोला, खोल्टा में गुलदार (leopard) का आतंक छाया हुआ है लोग शाम होते ही घर के अंदर चले जा रहे है रोज की तरह तीन दिन पहले भी गुलदार तल्ला थपलिया में दिखाई दिया, जिसकी फ़ोटो संजय पांडे द्वारा स्वयं अपने मोबाइल में कैद की थी।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- पवनदीप राजन के कोरोना पॉजिटिव (Pawandeep Rajan) होने की खबर झूठी, जानिए उनके पिता ने क्या कहा

Leopard- तल्ला थपलिया में मकान की छत में दिखा गुलदार, कैमरे में हुआ कैद

लोगों का कहना है कि इसके अलावा प्रतिदिन इसकी आवाज़ सुनाई देती है क्षेत्र के लोगो ने सुबह के समय भी इसे सड़क पर घूमते हुए देखा है।

लोगों की लगातार मांग पर शनिवार को दिन में वन विभाग द्वारा पिंजरा लगा दिया गया है पिंजरे में जीवित जानवर के स्थान पर जानवर की गंध डाली गई है,जिससे गुलदार (leopard) सीधे पिंजरे में फँसेगा, पिंजड़ा लगने से लोगो ने राहत की सांस ली साथ ही यह भी उम्मीद जतायी की गुलदार जल्दी ही वन विभाग की गिरफ्त में होगा।

उत्तरा न्यूज़ youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw