Pithoragarh

Pithoragarh- MLA Chandra Pant inaugurated Bunga-Badakhlekh road

पिथौरागढ सहयोगी, 04 जनवरी 2021
पिथौरागढ (Pithoragarh) बुंगा से दुरस्थ गांव बड़खालेख तक के लिए बनी 3 किमी लंबी सड़क का विधायक चंद्रा पंत ने उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि संपर्क मार्गों का निर्माण कर आम जनमानस को सुविधाएं उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकताओं में से एक है।

Pithoragarh- जिपं अध्यक्ष ने स्कूल भवन की धीमी प्रगति पर जताई नाराजगी

इस दौरान विधायक चंद्रा ने कहा कि जनपद के प्रत्येक गांव तक सड़क पहुंचे इसके लिए वह लगातार प्रयासरत है। जनपद में कई गांवों में सड़क पहुंचाने का कार्य प्र​गति पर है जबकि कई सड़कों का निर्माण कार्य अंतिम चरण में हैं।

इस दौरान उन्होंने कई ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया और उनकी समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन के माध्यम से निर्देशित किया। ​
भ्रमण के दौरान विधायक चंद्रा पंत की अध्यक्षता में क्षेत्र के 35 लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। विधायक पंत ने सभी सदस्यों को फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। कहा कि नए सदस्यों में अधिकांश युवा साथी और महिलाएं है जो पार्टी को ओर अधिक मजबूत बनायेंगे।

इससे पहले अपने आवास कैंप कार्यालय पर उन्होंने न्यू सेरा कालौनी वासियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना और समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा—निर्देश दिए।

चमोली-औली (Chamoli-Auli) घूमने के दौरान लापता चल रहे पर्यटक का शव मिला

इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेश पन्त, दीपिका बोहरा, जिला पंचायत अध्यक्ष विरेन्द्र बोहरा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्जुन कुमार, कृपाल सिंह मेहता, विनोद भट्ट, विक्रम सिंह व नवल सिंह खड़का समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/