mahngai ke virodh me fuka pm ka putla

पिथौरागढ़ सहयोगी, 17 फरवरी 2021

Pithoragarh महंगाई के विरोध में कांग्रेस और यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका और कहा कि दिनों दिन रिकॉर्ड तोड़ रही सरकार की नीतियों के विफल होने को दर्शाती है।

Pithoragarh— विधायक ने किया जीआईसी गुरना में आर्ट व लाइब्रेरी कक्ष का लोकार्पण


जिला मुख्यालय के सिल्थाम तिराहे पर बुधवार को कांग्रेस व युकां कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में एकत्रित हुए। पुतला दहन से पूर्व वक्ताओं ने कहा कि देश में
हर रोज पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं, जिससे समाज का हर तबका परेशान है। पेट्रोल के दाम 100 रुपये लीटर पहुंचना अपने आप में महंगाई का आलम बयां कर रहा है।


कांग्रेस नेताओं ने कहा कि रुपये की कीमत भी अंतरराष्ट्रीय बाजार में घटती जा रही है। दूसरी तरफ जो भाजपा नेता वर्ष 2014 में सिलेंडर के दाम 350 रु. पहुंचते ही हंगामा करते हुए सड़कों पर उतर आते थे, आज उसी रसोई गैस का दाम 800 पहुंचने पर भी वे नेता चुप हैं और मुहं छुपाते फिर रहे हैं। कहा कि केंद्र सरकार और भाजपा के इस अत्याचार और उत्पीड़न को जनता कभी माफ नहीं करेगी।

Pithoragarh सीमांत इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को पद से किया गया कार्यमुक्त


इस दौरान यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेंद्र महर, अनु. जाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष नारायण कोहली, 0 सूत्रीय कार्यक्रम के पूर्व उपाध्यक्ष मनोज ओझा, मदन भट्ट, शंकर लाल, भुवन पांडेय, रहीम कुरैशी, जावेद खान, शुभम बिष, शिवम पंत समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/