Pithoragarh

Pithoragarh ki samsyao ke smadhan ka cm ne diya asvashan

पिथौरागढ़। विधायक चन्द्रा प्रकाश पन्त ने पिथौरागढ़ (Pithoragarh) की विभिन्न समस्याओं को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के समक्ष रखते हुए क्षेत्र में आ रही पेयजल समस्या को दूर करने के लिए ठोस योजना बनाये जाने और शीघ्र इस समस्या से क्षेत्रवासियों को निजात दिलाने को लेकर वार्ता की।

Almora— पहाड़ी से गिरकर अधेड़ हुआ चोटिल, हायर सेंटर रेफर

मुख्यमंत्री ने मामले में उनके साथ गहन विचार विर्मश किया और पेयजल की समस्याओं के समाधान के लिए कार्रवाई करने निर्देश जारी करने की बात कही। पिथौरागढ़ (Pithoragarh) विधायक पन्त ने बुधवार को यहां जारी एक बयान में बताया कि अपने विधानसभा क्षेत्र में चल रही विभिन्न परियोजनाओं तथा आगामी योजनाओं को लेकर मुख्यमंत्री से उनके आवास पर जाकर वार्तालाप की।

उन्होंने पिथौरागढ़ (Pithoragarh) के विभिन्न संपर्क मार्गों को जोड़ने, मार्गों के सुधारीकरण, डामरीकरण और नई सड़कों के निर्माण को लेकर भी चर्चा की। निर्माणाधीन सड़कों के लिए बजट दिए जाने और प्रस्तावित सड़कों के निर्माण के लिए शीघ्र बजट आंवटित किये जाने का आश्वासन मुख्यमंत्री ने दिया।

नए संसद भवन (Parliament reconstruction) के निर्माण पर संकट, सुप्रीम कोर्ट ने दिया यह अहम निर्णय

विधायक ने बताया है कि पिथौरागढ़ में थरकोट झील के निर्माण को शीघ्र पूरा किये जाने, ट्यूलिप गार्डन और हवाई सेवा शुरू किये जाने को लेकर भी मुख्यमंत्री से बातचीत हुई है। जिस पर मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश जारी कर जल्द हवाई सेवा शुरू करने के निर्देश जारी किये गए है।

Uttarakhand cabinet meeting— राज्य में इस तिथि से खुलेंगे उच्च शिक्षण संस्थान, जानिए कैबिनेट के अन्य फैसले

विधायक पन्त का कहना है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान जनप्रतिनिधियों, आम जनमानस, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिन जिन समस्याओं से उन्हें अवगत कराया है वह उन्हें लेकर मुख्यमंत्री से मिली हैं और उनकी और से इन समस्याओं, मांगों को शीघ्र पूरा किये जाने का आश्वासन दिया गया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें