ssj campus

Almora Breaking – Professor Corona positive at SSJ campus

अल्मोड़ा, 09 दिसंबर 2020
सोबन सिंह जीना परिसर (ssj campus)
में एक और प्राध्यापक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एहतियातन परिसर को 3 तीन के दिन बंद कर दिया गया है।

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में एक बार फिर इजाफा होने लगा है। सर्दी बढ़ने के साथ ही कोरोना के मामले भी बढ़ते जा रहे है।

इधर एसएसजे परिसर (ssj campus) में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे है। परिसर में कार्यरत एक और प्राध्यापक कोरोना संक्रमित पाए गए है।
बताते चले कि हाल ही में परिसर की एक प्राध्यापिका कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। कोरोना के बढ़ते मामलों से परिसर में हड़कंप मचा हुआ है।

परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने बताया कि एहतियातन परिसर को आगामी 12 दिसंबर तक बंद कर दिया गया है। 13 दिसंबर को रविवार होने के चलते अब परिसर 14 दिसंबर यानि सोमवार को खुलेगा।

उन्होंने बताया कि दो दिन परिसर पूर्ण रूप से बंद रहेगा। 13 दिसंबर को परिसर के सभी कक्षों व कार्यालयों को सेनेटाइज किया जाएगा।

चाय विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष गोविंद सिंह पिलख्वाल (govind singh pilkhwal) का भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

बता दे कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में बुधवार को हुई कैबिनेट बैठक में राज्य के सभी उच्च शिक्षण संस्थानों को आगामी 15 दिसंबर से खोलने का फैसला लिया गया है। लेकिन परिसर में जिस तरह लगातार कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे है ऐसे में छात्र—छात्राओं, प्राध्यापकों व कर्मचारियों के लिए यह किसी खतरे से कम नहीं होगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें