Pithoragarh- धारचूला, नारायण आश्रम व मुनस्यारी पार्किंग की डीपीआर शीघ्र तैयार करें: जिलाधिकारी

editor1
2 Min Read

पिथौरागढ़। जनपद के अंदर निर्माणाधीन व प्रस्तावित पार्किंग निर्माण को लेकर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए। उन्होंने लम्बित पड़ी धारचूला, नारायण आश्रम व मुनस्यारी पार्किंग की डीपीआर शीघ्र तैयार करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। साथ ही पिथौरागढ़ नगर की नेहरू पार्किंग और कलेक्ट्रेट के समीप की पार्किंग की भूमि हस्तांतरण की कार्रवाई भी शीघ्र किए जाने के निर्देश दिए।

new-modern

जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान ने एक बैठक में संबंधित अधिकारियों को जाखनी पार्किंग को लेकर एसडीएम को तत्काल भूमि का प्रस्ताव देने व ब्रिडकुल को जल्द आंगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। वहीं जिलाधिकारी ने थल व डीडीहाट में निर्माणाधीन पार्किंग की कार्य प्रगति पर असंतोष व्यक्त किया और कार्यदायी संस्था को निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने डीडीहाट पार्किंग के समीप लटके विद्युत पोल को हटाए जाने के संबंध में कार्यदाई संस्था व विद्युत विभाग के अधिकारी को तत्काल बैठक करने को कहा।

जनपद में निर्माणाधीन व प्रस्तावित पार्किंग को मिलाकर कुल 18 पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है, जिनके संबंध में जिलाधिकारी ने बैठक ली। बैठक में जिला विकास प्राधिकरण के सहायक पूरन सिंह भंडारी, ब्रिडकुल से ए शर्मा व प्रमोद पांडे, ग्रामीण निर्माण विभाग से एई नीरज ओली आदि उपस्थित थे।