Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

अगर आप भी रखते है फोटोग्राफी का शौक तो यहां कर सकते है प्रतिभाग, फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड कर रहा प्रतियोगिता का आयोजन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

आगामी 19 अगस्त हो होने वाले विश्व फोटोग्राफी दिवस के मौके पर फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड द्वारा अखिल भारतीय फोटो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड द्वारा आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता मे निर्णायक मण्डल की भूमिका में देश के जाने माने छायाकार पद्मश्री अनूप साह, अनिल रिसाल सिंह, मुकेश श्रीवास्तव, थ्रीश कपूर, डॉ. भूपेश लिटिल और गुरदीप धीमान शामिल है।

नेचर और ओपन दो थीम पर आयोजित होगी प्रतियोगिता

प्रतियोगिता नेचर और ओपन दो थीम पर आयोजित की जा रही है। हर थीम में प्रथम पुरस्कार 10,000 रूपये, द्वितीय 5,000 रूपये और तृतीय पुरस्कार 3,000 रुपये रखा गया है। इसके अलावा बेस्ट एन्ट्रन्ट,मेंटर्स चॉइस अवॉर्ड जैसे आकर्षक पुरस्कार भी रखे गये हैं। सभी विजेताओं को 12”x18” साइज़ का प्रिन्ट भी उपहार में दिया जाएगा।
प्रविष्टि शुल्क एक वर्ग में 400/_ दोनों वर्गों के लिए 500/- रखा गया है तथा प्रविष्टि की अंतिम तिथि 12 अगस्त है प्रतियोगिता का परिणाम 19 अगस्त को आनलाइन माध्यम से घोषित किया जाएगा।

पिथौरागढ़ ब्रेकिंग — जिले में कोरोना के चार नये मामले

गौरतलब है कि फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड द्वारा फोटोग्राफी की विधा को प्रोत्साहित करने के लिये प्रयासरत है। लॉकडाउन अवधि से युवा छायाकारों को प्रशिक्षित करने के लिए देश के जाने माने एक्सपर्ट फोटोग्राफर्स को आमंत्रित कर, ऑनलाइन वेबिनार के ज़रिए पिछले 3 महीनों से प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस वेबिनार में सैकड़ो लोग भागीदारी कर रहे है।

जन अधिकार मंच की मांग— कटखने बंदरों को पकड़े नगर पालिका


सभी प्रविष्टियाँ ईमेल अकाउंट [email protected] पर ऑनलाइन भेजी जानी है. नियम विवरण फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड के फेसबुक पेज पर उपलब्ध हैं।

खबरों से अपडेट रहने के लिये हमारे यूटयूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw