उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड पिथौरागढ़

यहां फेसबुक पर की साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने वाली टिप्पणी, दो लोगों का चालान

news

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। फेसबुक पर साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने संबंधी टिप्पणी करने पर पुलिस ने दो व्यक्तियों का पुलिस एक्ट के अन्तर्गत चालान कर दिया। बीते 30 अप्रैल को फेसबुक पर रवीन्द्र जोध सिंह बोरा नाम की फेसबुक आईडी से धर्म विशेष को लेकर साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने से संबंधित पोस्ट वायरल की गयी थी। पोस्ट पर प्रवीण सिंह कन्याल उर्फ प्रियांशु ने आपत्तिजनक कमेन्ट किया था। दोनों ही डीडीहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं ।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक डीडीहाट हिमांशु पन्त ने कार्यवाही करते हुए रविन्द्र सिंह बोरा पुत्र जोध सिंह बोरा निवासी पमस्यारी और प्रवीण सिंह कन्याल उर्फ प्रियांशु पुत्र चामू सिंह कन्याल निवासी किरौली डीडीहाट जिला पिथौरागढ़ का पुलिस अधिनियम में चालान कर दिया। साथ ही भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने की शख्त हिदायत दी गयी।

पुलिस के अनुसार दोनों व्यक्तियों ने अपनी गलती स्वीकार कर भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने को लिखित प्रार्थना दिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि भड़काऊ पोस्ट, साम्प्रदायिक सौहार्द प्रभावित करने या आपत्तिजनक पोस्ट प्रसारित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

Almora Breaking- अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर की मौत (majdur ki maut)

Newsdesk Uttranews

एसएसजे परिसर में स्नातक प्रथम वर्ष के एडमीशन 20 से होगें शुरू, जाने एडमीशन प्रोसेस

Newsdesk Uttranews

दर्दनाक हादसे में दर्जनों लोगों के हताहत होने की सूचना, राहत कार्य शुरू

Newsdesk Uttranews