shishu-mandir

पटवारी पेपर लीक मामला- आप नेता भुवन ने कहा सरकार करे परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पटवारी पेपर लीक मामले आप नेता भुवन जोशी ने सरकार से परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने की मांग की है। इसके लिए आज आप नेता भुवन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा।

new-modern
gyan-vigyan


आज आप नेता भुवन और सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने एक ज्ञापन देकर उत्तराखण्ड सरकार से पटवारी परीक्षा देने वालेरे परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने की मांग की।

saraswati-bal-vidya-niketan


ज्ञापन में कहा आप नेता ने कहा कि उत्तराखण्ड में हाल ही में हुए पटवारी पेपरलीक मामले में पेपर को निरस्त कर पुनः करवाने का सरकार का निर्णय सराहनीय है। कहा कि बेरोजगारी के दौर में बेरोजगार युवा साल भर पेपर की तैयारी कर लंबे समय इंतजार के बाद कितनी कठिनाई से अपने परीक्षा केंद्रों पर पहुचते है और शारीरिक, मानसिक हानि और बेरोजगारी में भी पैसे आदि खर्च कर जैसे तैसे पेपर देते है।


ज्ञापन में आगे कहा गया है कि परीक्षा के बाद पता चलता है कि सरकार और विभाग की लापरवाही से पेपर लीक होकर निरस्त हो गया है,और सरकार उसे दुबारा करवाने का आदेश देकर अपना पल्ला झाड़ रही है। ज्ञापन में सरकार से मांग की गयी कि इस पूरे प्रकरण में सरकार और विभाग की गलती की सजा बेरोजगारों को ना दी जाए और सरकार और बेरोजगारों के पेपर देने के लिए उनके आने जाने और रहने की व्यवस्था करें।