उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

पटवारी पेपर लीक मामला- आप नेता भुवन ने कहा सरकार करे परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था

Patwari paper leak case - AAP leader Bhuvan said that the government should make free arrangements for travel, stay and food for the examinees

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पटवारी पेपर लीक मामले आप नेता भुवन जोशी ने सरकार से परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने की मांग की है। इसके लिए आज आप नेता भुवन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा।


आज आप नेता भुवन और सामाजिक कार्यकर्ता संजय पाण्डे ने एक ज्ञापन देकर उत्तराखण्ड सरकार से पटवारी परीक्षा देने वालेरे परीक्षार्थियों के आने जाने, रहने,भोजन की नि:शुल्क व्यवस्था करने की मांग की।


ज्ञापन में कहा आप नेता ने कहा कि उत्तराखण्ड में हाल ही में हुए पटवारी पेपरलीक मामले में पेपर को निरस्त कर पुनः करवाने का सरकार का निर्णय सराहनीय है। कहा कि बेरोजगारी के दौर में बेरोजगार युवा साल भर पेपर की तैयारी कर लंबे समय इंतजार के बाद कितनी कठिनाई से अपने परीक्षा केंद्रों पर पहुचते है और शारीरिक, मानसिक हानि और बेरोजगारी में भी पैसे आदि खर्च कर जैसे तैसे पेपर देते है।


ज्ञापन में आगे कहा गया है कि परीक्षा के बाद पता चलता है कि सरकार और विभाग की लापरवाही से पेपर लीक होकर निरस्त हो गया है,और सरकार उसे दुबारा करवाने का आदेश देकर अपना पल्ला झाड़ रही है। ज्ञापन में सरकार से मांग की गयी कि इस पूरे प्रकरण में सरकार और विभाग की गलती की सजा बेरोजगारों को ना दी जाए और सरकार और बेरोजगारों के पेपर देने के लिए उनके आने जाने और रहने की व्यवस्था करें।

Related posts

Almora- जिले में 83 हजार उपभोक्ताओं का मुफ्त राशन हो जाएगा बंद

Newsdesk Uttranews

Almora- एडवोकेट अतुल अग्रवाल के निधन पर शोक सभा आयोजित

editor1

मनी लांड्रिंग: पहाड़ में यहां एक मजदूर के खाते से की जा रही थी हेराफेरी

editor1