उत्तराखण्ड में कोरोना (corona) संक्रमितों की संख्या पहुंची 500

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Number of corona infects reached 500 in Uttarakhand

Screenshot-5

देहरादून। उत्तराखण्ड में कोरोना (corona) वायरस संक्रमण से हो रही बीमारी कोविड—19 के मरीजों की संख्या आज शाम 500 पार कर गई।

holy-ange-school

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

ezgif-1-436a9efdef

शाम 8 बजे आये हैल्थ बु​लेटिन में अल्मोड़ा में 3, देहरादून में 3 और नैनीताल में एक मरीज में कोरोना (corona) की पुष्टि हुई। अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव पाये गये तीनो लोग संस्थागत क्वारंटीन थे और इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इन्हे बेस अस्पताल परिसर में बने कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ये तीनो लोग महाराष्ट्र से आये थे और संस्थागत क्वांरटीन रखे गये थे।

वही देहरादून में एक व्यक्ति कोरोना (corona) पॉ​जिटिव व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद कोरोना संक्रमण से पीड़ित हो गया। जबकि एक व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री बतायी जा रही है वह महाराष्ट्र से आया था। कोरोना पॉजिटिव पाया गया तीसरा व्यक्ति स्पाइनल इंजरी के बाद से ऋषिकेश एम्स में भर्ती था और जांच में उसमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

नैनीताल जिले एक व्यक्ति का दिल्ली में कैंसर का इलाज चल रहा था। और वह 20 मई को उसे नैनीताल जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और उसका कोरोना सैंपल 26 मई को कोरोना जांच के लिये भेजा गया था। आज ही उसकी मृत्यु हो गई और उसकी कोरोना जांच भी पॉजिटिव आई है।

कैंसर पेशेंट की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। अभी यह पता नही चल पाया है कि उसकी मृत्यु कोरोना से हुई या किसी अन्य कारण से।इधर प्रशासन कोरोना पॉजिटिव पाये गये लोगों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाने में जुटा है।

यहां देखें हैल्थ बुलेटिन

health bulletin 28 may till 8 pm
Joinsub_watsapp