shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— जहर (poison) खाकर युवक ने की खुदकुशी(Suicide), परिजनों में कोहराम

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
poison case

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 29 मई 2020
नगर से लगे एक गांव में युवक ने जहर(poison)
खाकर अपनी जान दे दी. युवक के इस आत्मघाती कदम (Suicide) के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी है.

saraswati-bal-vidya-niketan

पुलिस से मिली जानकारी के ग्राम पूनाकोट, पेटशाल निवासी पंकज सिंह (28) पुत्र गोविंद सिंह ने बीते गुरुवार की शाम जहर(poison) गटक लिया. जिससे युवक की हालत बिगड़ने लगी. आनन—फानन में परिजन शाम करीब 5 बजे उसे यहां जिला अस्पताल लाएं. जहां ​प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक को वार्ड में भर्ती कर दिया गया था.

युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी. शुक्रवार तड़के अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने पर कोतवाली से एसआई पूनम रावत (Poonam Rawat) व उनकी टीम मौके पर अस्पताल पहुंची. फिलहाल शव का पंचनामा भरा जा रहा है. जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

बताया जा रहा है कि युवक खैरना, जिला नैनीताल में एक ढाबे में काम करता था. लॉक डाउन (Lock Down) के बाद होटल, ढाबे बंद होने से वह पिछले 2 माह से घर में ही था. युवक के 2 भाई व 2 बहनें है. आत्महत्या (Suicide) के कारण फिलहाल मालूम नहीं चल सकें है. युवक के इस आत्मघाती कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.