Join WhatsApp

News-web

जांको राखे साइयां मार सके ना कोई….15 मिनट तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही मां बेटी ,फिर हुआ ऐसा की किसी को विश्वास नहीं हुआ

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ईंटों से भरा ओवरलोड ट्रॉली एक क्रेटा कार टकरा गई और कार ट्रॉली के अंदर धंस गई। इस दौरान कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में बैठे मां-बेटी अंदर ही फंस गए।

जिसके चलते दोनों की हालत बेहद खराब हो गई और दोनों लहुलुहान हो गए ,दोनो मां बेटी लगातार 15 मिनट तक चिल्लाते रहे। हालांकि, दोनो की किस्मत अच्छी रही की एयरबैग के सही समय पर खुल जाने से दोनों की जान बच गई, वरना दोनों की मौत होना तय था।

स्थानीय लोगों के कहना है कि दुर्घटना के बाद मां-बेटी को राहगीरों व अन्य लोगों ने बचाया साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मां-बेटी को कार से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने दोनो को भर्ती कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे मां और बेटी कार के अंदर बैठकर चिल्ला रहे हैं। उनकी हालत देखकर किसी को यकीन हो रहा था कि इतने खतरनाक स्थिति में भी दोनों सही सलामत है।