shishu-mandir

शर्मनाक: होली के हर्षोल्लास के बीच झाड़ियों में रोता मिला नवजात शिशु (Newborn Baby), पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

चोरखोला में नग्नावस्था में मिला नवजात शिशु (Newborn Baby)

Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून, 11 मार्च 2020
जहां एक ओर रंगों के त्योहार होली से देशभर में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं देहरादून में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी मां अपने नवजात शिशु (Newborn Baby) को झाड़ियों में छोड़ गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

saraswati-bal-vidya-niketan
prakash elevctronics almora

घटना मंगलवार देर शाम की है। गश्त के दौरान चीता पुलिस को सहसपुर हाजा थाना क्षेत्र में बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी। बच्चे की आवाज सुनकर चीता पुलिस के जवानों ढूंढ खोज की तो चोरखाला के पास झाड़ियों में एक नवजात शिशु (Newborn Baby) नग्न अवस्था में पड़ा मिला।

sohan singh majila

थाना पुलिस द्वारा इसकी सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन 1098 की टीम व उच्चाधिकारियों को दी गई। कहीं से कपड़े की व्यवस्था की और शिशु (Newborn Baby) को सीएचसी सहसपुर में भर्ती कराया। जहां नवजात (Newborn Baby) को प्राथमिक चिकित्सा दी गई। जिसके बाद बच्चे को सुरक्षा की दृष्टि से चिकित्सकों द्वारा दून अस्तपाल रेफर कर दिया गया। बाद में एएसपी/थानाध्यक्ष थाना सहसपुर द्वारा अस्पताल जाकर जानकारी ली गई।

puran singh kaira

फिलहाल चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने नवजात शिशु (Newborn Baby) को अपनी देखरेख में ले लिया है। पुलिस द्वारा चोरखाला सहसपुर क्षेत्र में लावारिस नवजात के परिजनों की तलाश की जा रही है। नवजात शिशु (Newborn Baby) के मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इधर क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस से ​नवजात शिशु के परिजनों की खोजबीन कर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

deep tewari
bhupal singh chilwal

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे.

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें| click to like facebook page 

हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें   

https://t.me/s/uttranews1

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos