बड़ी खबर: बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), मिल सकती है ये जिम्मेदारी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

डेस्क, 11 मार्च 2020
मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ​ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बीजेपी में शामिल हो गए है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई गई।

ezgif-1-436a9efdef
puran chandra pandey

भाजपा में शामिल होने की तमाम अटकलों पर विराम चिन्ह लगाते हुए बुधवार दोपहर यानि आज ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

sohan singh majila

सियासी हलके के बीच यह भी खबर सामने आ रही है कि बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को अपने कोटे से राज्यसभा का उम्मीदवार बना सकती है और बाद में उन्हें केंद्र में मंत्री बनाया जा सकता है।

puran singh kaira

बताते चले कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से नाराज चल रहे सिंधिया सूबे में सरकार बनने के बाद से ही अपनी उपेक्षा से आहत थे। बीते दिवस भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह व ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इन बैठकों के बाद सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था। इस्तीफे में तारीख सोमवार 9 मार्च की थी।

deep tewari

मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी ड्रामे के बीच अभी तक 22 कांग्रेसी विधायक इस्तीफा दे चुके है। वहीं, कांग्रेस का दावा है कि कमलनाथ सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, ‘इसमें चिंता की बात नहीं है, हम बहुमत साबित करेंगे। हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।’

bhupal singh chilwal
prakash elevctronics almora
GAIL Ad Hindi 1 1
Joinsub_watsapp