Join WhatsApp

News-web

दिल्ली मेट्रो में सफर करने वालों के लिए आई नई खबर, येलो लाइन वालों के लिए डीएमआरसी ने जारी की नई टाइमिंग

Published on:

Delhi Metro Timing: अगर आप दिल्ली मेट्रो लाइन में सफर करते हैं तो यह बड़ी खबर आपके लिए है। बताया जा रहा है कि मेट्रो की येलो लाइन की चौथे चरण के जनकपुरी पश्चिम से आरके आश्रम गलियारे पर 490 मीटर खंड पर चल रहे निर्माण कार्य के मद्देनजर रविवार और सोमवार को क्रमश: अंतिम और पहली ट्रेन के समय में बदलाव किए गए हैं, जिसे जानना अपके लिए जरूरी है।

इसकी जानकारी न होने पर आपको परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है। दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के मुख्य कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने कहा है कि रविवार को समय पर बदली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए आखिरी ट्रेन रात 11:00 बजे के बजे 10:45 बजे रवाना होगी और मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से समय पर बादली के लिए आखिरी ट्रेन 11:00 बजे के बजे 9:30 बजे रवाना होगी।

17 जून सुबह सात बजे से चलेगी मेट्रो

उन्होंने बताया कि सोमवार को समय पर बदली से मिलियन सिटी लाइट के लिए पहली ट्रेन सेवा सुबह 6:00 बजे से सुबह 7:00 बजे शुरू होगी। येलो लाइन पर अनुज दयाल का कहना है कि समय पर बादली और जहांगीरपुरी के छोटे खंड के बीच रविवार रात 11 बजे के बाद और सोमवार सुबह सात बजे से पहले कोई ट्रेन सेवा उपलब्ध नहीं होगी। दयाल के मुताबिक इस अवधि के दौरान जहांगीरपुरी से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम तक येलो लाइन के शेष प्रमुख खंड पर सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

डीएमआरसी के मुख्य कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल के अनुसार रविवार और सोमवार को छुट्टी है लोगों को सुबह और देर रात में सुविधा न हो इसके लिए इस अवधि के द्वारा येलो लाइन पर स्टेशन और ट्रेन के अंदर उसके गंतव्य को लेकर घोषणा की जाएगी।