उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा राजनीति

अल्मोड़ा में बोली सांसद लाँकेट चटर्जी(MP Locket Chatterjee):: भाजपा कार्यकर्ता की नजर में देश हित सर्वोपरि

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

MP Locket Chatterjee said in Almora:: In the eyes of BJP worker, the interest of the country is paramount

अल्मोड़ा, 10 नवंबर 2021- भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा विधानसभा की प्रबुद्धजन एवं शक्ति केंद्र पर्यन्त बैठक में आज भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल हुबली से सांसद लॉकेट चटर्जी (MP Locket Chatterjee)ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित किया।

nitin communication
MP Locket Chatterjee

उत्तराखंड प्रदेश में चुनाव सह प्रभारी के रूप में कार्य देख रही है व अल्मोड़ा जिले के भ्रमण में आई पश्चिम बंगाल हुबली से सांसद लॉकेट चटर्जी (MP Locket Chatterjee)ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

udiyar restaurent
govt ad

MP Locket Chatterjee ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सबसे पहले देश को रखता है, फिर पार्टी को और अंत मे खुद को भाजपा का कार्यकर्ता आमजन के मध्य रहकर उनकी समस्याओं के निदान के लिए लगातार प्रयास करते रहता है।


MP Locket Chatterjee ने कहा कि कोरोना काल हो या आपदा भाजपा का कार्यकर्ता लगातार अपनी परवाह किये बिना जनता के लिए कार्य करता है, उन्होंने कहा कि आज संगठन बूथ स्तर तक है ।


एक समय ऐसा भी था जब हमे कार्यकर्ता नही मिलते थे, आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है, अब हम सबको को 2022 के चुनावों के लिए लगना पड़ेगा जिससे उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुनः स्थापित हो सके।


MP Locket Chatterjee ने कहा बूथ अध्यक्ष पन्ना प्रमुख बनाने के काम मे तेजी लाये, और हर बूथ को जीतने का प्रयास करे हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वो अपना बूथ जीता कर सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।


MP Locket Chatterjee ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के पास देश मे नरेंद्र मोदी जी जैसे चमत्कारी नेतृत्व है जो भारत ही बल्कि पूरे विश्व मे एक मजबूत नेता है वही राज्य में युवा सोच का मुख्यमंत्री है जो लगातार जन सरोकार से जुड़े कार्यों को पूर्ण कर रहे है इसलिए सब कार्यकर्ता प्रण ले कि 2022 में भारतीय जनता पार्टी पिछले बार से भी ज्यादा बहुमत के साथ चुनाव जीते।


उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता मजबूती से कार्य कर रहा है हमारे कई कार्यकर्ता अपनी जान गंवा चुके है लेकिन फिर भी भाजपा के कार्यकर्ता लगातार संघर्ष कर रहे है, पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है लेकिन उत्तराखंड में ऐसा नही है यहां भाजपा की सरकार है और हर किसी नागरिक को उसके सब अधिकार दे रखे है, उन्होंने कहा कि इस बार साठ पार के नारे को पूरा करना है।


MP Locket Chatterjee ने कहा कि सरकार तो हम बना ही रहे है बस जीत और शानदार करनी है। इसलिए हर कार्यकर्ता अगले 50 दिनों में पूरे जी जान से जुट कर सरकार लाने का प्रयास करे, उन्होंने कहा कि ‘मैं एक बूथ की कार्यकर्ता हूँ जिसका मुझे अभिमान है और मेरा बूथ सबसे मजबूत के नारे के साथ हम आम जन के मध्य जाएंगे, और इस बार ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे।’


भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा आगामी 2022 के चुनाव भारतीय जनता पार्टी पुनः एक बड़े बहुमत के साथ सरकार बनाये इसके लिए हर कार्यकर्ता सरकार के कार्यो को आमजन तक पहुचाये, संगठन द्वारा बूथ स्तर पर अनेक कार्यक्रम दिए है जिन्हें हर कार्यकर्ता सफल बनायें।


विधानसभा अल्मोड़ा के प्रभारी सचिन साह ने कहा कि कार्यकर्ताओ अब और मजबूती के साथ कार्य करना है और कार्यकर्ताओ की बदौलत ही आज भारतीय जनता पार्टी 2 से 300 सीटो में पहुची है और ऐसे ही आगे बढ़ेगी।


अल्मोड़ा विधानसभा से विधायक व विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिह चौहान ने कार्यकर्ताओं को सबोधित करते हुए कहा कि पिछले पाँच वर्षों अल्मोडा विधानसभा में अनेक एतीहासिक कार्य किये, जहाँ हर घर तक रोड़ पहुँचाने का काम इन पाँच सालों में किया गया, वही लंबे समय से शहर में सीवर लाइन मांग को पूरा करते हुए 25 करोड़ से अधिक रुपये लाने का प्रयास किया, अस्पतालों में पर्याप्त डॉक्टरों की व्यवस्था की गई, आज राज्य में पुष्कर धामी जी जैसा युवा मुख्यमंत्री कई मोर्चो पर कार्य कर रहे है, और राज्य को लगातार आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे है।


कार्यक्रम में पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा,जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल, जिला महामंत्री महेश नयाल, पूर्व दर्जा मंत्री गोविंद पिलख्वाल,अल्मोड़ा नगर मण्डल अध्यक्ष कैलाश गुरुरानी, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष ललित मेहता, हवलबाग मण्डल अध्यक्ष प्रकाश बिष्ट, भैंसियाछाना मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र राणा, विनीत बिष्ट, मनोज जोशी, महिपाल बिष्ट ,दर्शन रावत, सुरेंद्र मेहता, राजा खान, धर्मवीर आर्य, हरीश कनवाल, किरण पंत, निर्मलाजोशी, राधिका जोशी,मीना नेगी,देवकी बिष्ट,प्रेमा मेर, निशा बिष्ट, माया जोशी,पूनम पालीवाल,रणजीत सिंह भंडारी, बंसीलाल कक्कड़, एन डी कांडपाल, मीना भैसोड़ा,रेखा आर्य,सौरभ वर्मा, अर्जुन बिष्ट,आशीष कुमार,आनंद कनवाल,मनीष जोशी, अजय वर्मा,देवाशीष नेगी ,प्रताप कनवाल, मदन बिष्ट,राहुल बिष्ट सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

लिटिल एंजिल प​ब्लिक स्कूल के बच्चों ने किया ऐतिहासिक स्थानों का भ्रमण

Newsdesk Uttranews

मास्क(mask) और सेनीटाजर मुहिम के तहत कारागार में ​बंदियों को उपलब्ध कराये मास्क

Newsdesk Uttranews

प्रतिभा दिवस में बच्चों ने दिखाया अपना रचनात्मक कौशल, दीवार अखबार व ऐपण का किया निर्माण, कृष्ण की बाल लीलाओं के प्रसंग का किया अंग्रेजी मंचन