उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

uttarakhand breaking – जंगल में फंदे से लटका मिला लापता युवती का शव, परिजनों ने पड़ोस के युवक पर लगाये आरोप

BSF jawan supplying weapons to terrorists arrested

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

पुरोला, 24 नवंबर 2021

nitin communication

तीन दिन से घर से लापता युवती का शव जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। युवती के परिजनों ने पड़ोस के एक युवक पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी है। मामला उत्तरकाशी जिले के पुरोला विकासखंड के हुडोली के एक गांव का है, यहां एक युवती 3 दिन से लापता थी और अब उसका शव 2 किमी दूर जंगल में एक पेड़ में फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ हैं। राजस्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया हैं।

udiyar restaurent
govt ad


संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की लाश बरामद होने के बाद से उसकी मौत एक रहस्य बनी हुई हैं। युवती के परिजनों ने पड़ोस के पाणी गांव के एक युवक पर उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया हैं। इस बाबत परिजनों ने राजस्व पुलिस को तहरीर दे दी है। परिजनों की तहरीर के बाद राजस्व पुलिस ने युवती के अपहरण व हत्या का का मामला दर्ज कर लिया और युवक की तलाश शुरू कर दी है।  


युवती के परिजनो ने राजस्व पुलिस को सौंपी तहरीर में पाणी गांव निवासी नवनीत पुत्र सुरेश लाल पर युवती की हत्या करने का आरोप लगाय हैं। तहरीर में कहा गया है कि नवनीत युवती को बहला-फुसलाकर कर 20 नवंबर को अपने साथ ले गया और उसकी हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया।
युवती परिजनों ने तहरीर में कहा है कि युवती की काफी खोजबीन की गयी और मंगलवार दोपहर किसी ने बताया कि बैणाई गांव के पास जंगल में उसकी लाश लटकी हुई है।


सूचना मिलने के बाद हुडोली राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। राजस्व उप निरीक्षक सपना ने बताया कि युवती के परिजनों द्वारा सौंपी गयी तहरीर में पाणी गांव के युवक नवनीत पुत्र सुरेश पर बहला-फुसला कर युवती की हत्या कर शव को पेड़ में लटकाने का आरोप लगाया है और इसके आधार पर नवनीत के खिलाफ युवती की अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और उसकी तलाश जारी हैं।

Related posts

बढ़ती महंगाई के विरोध में सड़क पर उतरी कांग्रेस: केंद्र सरकार का फूंका पुतला, महंगाई रोकने में भाजपा सरकार को बताया असफल

Newsdesk Uttranews

दीवाली से पहले इस व्यक्ति ने कर दिया गृहलक्ष्मी का कत्ल,धनतेरस पर नया सामान लाने को कहा तो उतार दिया मौत के घाट

अल्मोड़ा में महिलाओं ने फल,फूल और पत्ती से सीखा प्राकृतिक रंग(natural color) बनाना

Newsdesk Uttranews