उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

uttarakhand breaking- महिला ने रेत डाला अपना ही गला, गंभीर हालत में किया गया अस्पताल भर्ती

uttarakhand breaking- woman put sand on her own throat, hospitalized in critical condition

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

बागेश्वर, 24 नवंबर 2021

nitin communication

बागेश्वर जनपद से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां एक महिला ने धारदार हथियार से अपना ही गला रेतने का प्रयास किया। उसे अस्पताल भर्ती कराया गया, हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

udiyar restaurent
govt ad


घटना बागेश्वर जिले के कपकोट के पोथिंग गांव की है, यहां एक महिला ने धारदार हथियार से अपनी ही गर्दन रेतने की कोशिश की। महिला को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कपकोट लेकर जाया गया। प्रा​थमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।


इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 35 वर्षीय चंपा देवी पत्नी अमर राम मानसिक रूप से परेशान थी और उसने आवेश में आकर धारदार हथियार से अपना ही गला रेतने का प्रयास किया। परिजनों ने उसके हाथ से किसी तरह से हथियार छीन लिया,और उसे कपकोट के सीएचसी में भर्ती कराया। कपकोट सीएचसी में उसका प्रा​थमिक उपचार किया गया। बाद में उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Related posts

लावारिस घूम रहे नाबालिग को चाइल्ड हेल्प लाइन ने परिजनों से मिला़या

कर्नल देवेन्द्र सिंह मनकोटी के निधन पर कैमिस्ट एसोसिएशन ने जताया शोक

उत्तरा न्यूज डेस्क

जन सहयोग (Public cooperation) व आंदोलन से हो रहा है सड़कों की मरम्मत का कार्य, बयान वीरों के के बयानों से नहीं- बिट्टू कर्नाटक

Newsdesk Uttranews