shishu-mandir

बड़ी खबर : इस राज्य में फूटा कोरोना का कहर, 1 दिन में 370 मौतें, इतने हजार मामले आये सामने

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

भारत में भले ही कोरोनावायरस के मामले पहले के मुकाबले कम हो गए हो, लेकिन अभी भी इसका खतरा पहले जितना ही बना हुआ है। अभी भी देश के कुछ राज्यों में कोरोनावायरस बड़ी सिर दर्दी का कारण बना हुआ है और ऐसी ही एक रिपोर्ट केरल से आ रही है जो चौंकाने वाली है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

केरल में कोरोना का कहर

कोरोना को लेकर केरल सरकार के द्वारा मंगलवार देर शाम जो बुलेटिन जारी किया गया है, वह बेहद चिंताजनक है। केरल में पिछले 24 घंटे में 4972 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि मौतों का आंकड़ा भी बढ़ गया है । केरल में पिछले 24 घंटे में 370 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है। आपको बता दें कि कोरोना मामलों में आया यह उछाल पिछले कुछ समय का रिकॉर्ड उछाल है। इस वक्त केरल में मिल चुके कोरोनावायरस से कुल संक्रमितों की संख्या की बात करें, तो यह आंकड़ा 50 लाख 97 हजार 845 पर पहुंच चुका है।

इन राज्यों में भी बढ़ रहे है कोरोना मामले केरल के साथ साथ उड़ीसा, महाराष्ट्र में भी कोरोना मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। जहां उड़ीसा में दो शैक्षणिक संस्थानों में 82 छात्राएं कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई, तो वही महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 766 नए मामले दर्ज किए गए।