उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

Almora- घर से बिना बताए जेवरात, नगदी लेकर निकले मानसिक दिव्यांग को किया गया परिजनों के सुपुर्द

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। घर से बिना बताए जेवरात, नगदी लेकर निकले मानसिक दिव्यांग को पुलिस ने सकुशल बरामद किया और परिजनों के सुपुर्द किया। जानकारी के अनुसार बुधवार को थाना लमगड़ा में ग्राम प्रहरी सिरसौड़ा ने सूचना दी कि ग्राम सिरसौड़ा में एक अज्ञात व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में ईको गाड़ी में बैठा है।

इस सूचना पर थाना लमगड़ा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही कर संदिग्ध व्यक्ति को थाने लाकर उससे गहनता से पूछताछ की गयी तो उसने अपना पता बताया। उक्त व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसकी पैंट की जेब से ₹8000 व वाहन ईको वैन में एक लकड़ी का बॉक्स मिला जिसके अंदर 01 सोने का मंगल सूत्र, 01 सोने की नाक की नथुली, 01 सोने की अंगूठी तीनों आभूषण लगभग साढ़े तीन तौला व कुछ इस्तेमाली कपड़े बरामद हुए।

इस कार्रवाई के बाद उस व्यक्ति के परिजनों से संपर्क किया गया परिजनों ने बताया कि उक्त व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही नही है और वह व्यक्ति दिनांक 13/12/22 को घर से जेवरात, नगदी तथा वैन ले कर गायब हो गया था। परिजनों व स्थानीय लोगों को थाने बुलाकर मानसिक रूप से दिव्यांग व्यक्ति व उसके पास से बरामद सोने के आभूषण,नगदी, व वाहन को सकुशल परिजनों को सुपुर्द किया गया। परिजनों व स्थानीय लोगों द्वारा अल्मोड़ा पुलिस का इस नेक कार्य के लिए आभार व्यक्त कर सराहना की गई।

Related posts

बीडब्लूएफ सिंगापुर यूथ इंटरनेशनल सीरीज में अंश नेगी ने जीता रजत पदक

उत्तरा न्यूज डेस्क

इसे कहते हैं रचनात्मक आंदोलन— आंदोलन स्थल से घर जाने से पूर्व आल्पस कर्मियों ने की पूरे परिसर की सफाई, आंदोलन क्षेत्र को हुल्लड़ क्षेत्र बनाने वालों के लिए है सबक

Newsdesk Uttranews

बिग ब्रेकिंग- ब्लैकबेरी के शोरूम (showroom) में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews