अल्मोड़ा बेस चिकित्सालय (Base hospital) के महेश बने उत्तराखंड रेडियोलॉजिकल टेक्नोलॉजिस्ट प्राविधिक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष

UTTRA NEWS DESK
3 Min Read

बेस चिकित्सालय (Base hospital) में सीटी स्कैन प्रभारी पद पर तैनात है भट्ट

Screenshot-5

holy-ange-school

अल्मोड़ा। नगर के बेस चिकित्सालय (Base hospital) में तैनात सीटी स्कैन प्रभारी व सीनियर टेक्नोलॉजिस्ट महेश भट्ट को ऑल उत्तराखंड रेडियोलॉजिकल टेक्नोलॉजिस्ट प्राविधिक संघ का अध्यक्ष बनाया गया है। संघ की वार्षिक बैठक में उन्हें सर्वसम्मति से इस पद पर चुना गया।

ezgif-1-436a9efdef
Base hospital
डीजी हेल्थ डॉ.अमिता उप्रेती से मुलाकात करते संघ के अध्यक्ष महेश भट्ट व अन्य पदाधिकारी, फोटो— उत्तरा न्यूज

दून अस्पताल स्थित सभागार में बीते शुक्रवार को ऑल उत्तराखंड रेडियोलॉजिकल टेक्नोलॉजिस्ट प्राविधिक संघ की वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें द्विवर्षीय 2020-22 नई कार्यकारिणी का गठन किया गया।

मुख्य चुनाव अधिकारी सहदेव वर्मा की देखरेख में हुए चुनाव में अल्मोडा के बेस चिकित्सालय (Base hospital) के सीटी स्कैन प्रभारी महेश भट्ट को अध्यक्ष पद के लिए चुना गया। जबकि राजवीर सिंह को महासचिव और दून मेडिकल कॉलेज के पीआरओ महेंद्र भंडारी को निर्विरोध कोषाध्यक्ष बनाया गया।

इसके अलावा उपाध्यक्ष पद पर राकेश पुरोहित, वरिष्ठ उपाध्यक्ष में शील निधि त्रिपाठी, सचिव में परवीन अग्रवाल, महिला उपाध्यक्ष में बसंती नेगी, संरक्षक में जयराम, मंडलीय सचिव में आजाद अहमद, सचिव गढ़वाल में विनोद पांडेय चुने गये।

नवनिर्वाचित कार्यकारणी ने आज प्रांतीय अध्यक्ष महेश भट्ट के नेतृत्व में महानिदेशक स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती से मुलाकात की। इस दौरान चयन आयोग के साथ समन्वय कर रिक्त पदों पर तुरंत नये कार्मिकों की नियुक्ति करने, उपकरणों की खरीदारी में रेडियोलॉजी टेक्नोलॉजिस्ट से तकनीकी विशेषज्ञ राय के लिए सम्मिलित करने, संविदा पर कार्यरत एक्स-रे टेक्नीशियन को सीधी भर्ती में वरीयता दिये जाने आदि मांगों पर शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की।

medical hall

वहीं, अध्यक्ष महेश भट्ट ने कहा कि टेक्नोलॉजिस्ट ने एक दिन भी हड़ताल और कार्यबहिष्कार नहीं किया है। साथ ही टेक्नोलॉजिस्ट अस्पतालों में 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कर्मचारी रेडिएशन में काम करते हैं, इसके लिए उन्हें रेडियशन भत्ता दिया जाए, जो सभी टेक्नोलॉजिस्ट के हित में होगा।

महेश भट्ट के अध्यक्ष बनने पर बेस ​व जिला चिकित्सालय (Base hospital) के सभी टेक्नोलॉजिस्ट व अन्य कर्मचारियों ने खुशी जताई है। सभी ने महेश भट्ट को बधाई प्रेषित की है।

awasiya vishvvidhyalaya
prakash ele 1

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें । click to like facebook page
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos
उत्तरा न्यूज के टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें
https://t.me/s/uttranews1

Joinsub_watsapp