shishu-mandir

अल्मोड़ा में भरभरा कर गिरा पुराना आवासीय मकान(awaseey makan), एक मवेशी की मौत(death), एक व्यक्ति घायल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

सुबह पौने छह बजे गिरा मकान(awaseey makan), पूरा सामान और नकदी भी मलबे में दबी

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा: 29 फरवरी: अल्मोड़ा के एनटीडी में शनिवार की सुबह एक आवासीय मकान भरभरा कर गिर गया. घटना में एक मवेशी की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया.

awaseey makan

see it also

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लोगों ने जब तेज आवाज सुनी तो सभी चौंक पड़े इसके बाद लोग एकत्र हो गए और घटना स्थल को रवाना हुए वहां विनोद सिंह का आवासीय मकान ध्वस्त हो गया था. पूरा सामान मलबे में दबा था वहीं भवन में रहने वाली एपुल की पालतु गाय की मलबे में दबने से मौत हो गई.हालांकि भवन स्वामी इस मकान में नहीं रहते थे.

see it also

awaseey makan

भवन में रहने वाला मजदूर नेपाली भी घायल हो गया. लोगों की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड ने भी रेस्क्यू अभियान चलाया.पीड़ित के पड़ौसी अरविंद रौतेला ने बताया कि एक गाय की मौत हो गई है गाय से एपुल अपनी आजीविका चलाती थी वहीं केयर टेकर के रूप में रहने वाला नेपाली मजदूर भी चोटिल हो गया है.कुछ नकदी और सामान भी मकान के मलबे में दबा हुआ है.

prakash

इधर जिला आपदा अधिकारी राकेश जोशी ने बताया कि नुकसान का आंकलन के लिए राजस्व टीम मौके पर है. उन्होंने बताया कि घटना में एक मवेशी चोटिल है जबकि एक नेपाली मजदूर को चोट लगने की सूचना है.

see it also

awasiya vishvvidhyalay

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1
Click here to Like our Facebook Page