उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

देखे वीडियो – अल्मोड़ा में आबादी वाले इलाके में देर रात आ धमका गुलदार और ये हुआ

Watch video - In the populated area in Almora, there was a thunderstorm late at night and this happened

अल्मोड़ा, 8 जनवरी 2022

अल्मोड़ा नगर और इसके आसपास गुलदार का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। शुक्रवार की देर रात 1 बजे के बाद नगर के एक मोहल्ले में गुलदार आ धमका और ऊपर से झपट्टा मारकर से एक कुत्ते को दबोच दिया। आसपास से लोगो के बाहर आने के बाद किसी तरह से कुत्ते को गुलदार के चंगुल से बचाया जा सका।

कुछ दिन पूर्व गुलदार ने शाम 7 बजे मोहल्ले के एक युवक पर हमला बोल दिया था। वह​ किसी तरह से अपना बचाव कर पाये और अब गुलदार ने एक कुत्ते पर हमला कर दिया। लोगों ने वन विभाग और प्रशासन से गुलदार के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की है।

nitin communication


गुलदार की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। इस वीडियो में मध्य रात्रि एक कुत्ते को दबोचते हुए ये वीडियो सामने आया है। कुत्ते के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर घर के सदस्य बाहर आये और उनके हो हल्ला करने के बाद गुलदार कुत्ते को छोड़कर भाग निकला।

इससे कुछ दिन पूर्व ही शाम के सात बजे के आसपास गुलदार ने स्थानीय निवासी हर्षित गुरूरानी पर भी हमला करने की कोशिश की। वह किसी तरह से गुलदार के हमले से बच पाये। बताते चले कि अब इसी स्थान पर गुलदार कुत्ते के ऊपर झपट गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले में आवारा कुत्तों की बसासत भी ज्यादा होने के कारण गुलदार शाम से ही उनकी तलाश में घात लगाकर छुपा रहता है।

स्थानीय निवासी प्रदीप कुमार गुरूरानी ने बताया कि इस घनी रिहायशी बस्ती जंगली झाड़ियां और गंदगी होने से भी जंगली जानवरों का खतरा लगातार बना हुआ है। उनका कहना है कि स्थानीय निवासी भी अपने जमीनों में झाड़ियां और गंदगी जैसी ख़तरनाक स्थिति का संज्ञान नहीं ले रहे हैं और स्वंय किसी अनहोनी को दावत दे रहे हैं। लोगों ने प्रशासन और व​न विभाग से गुलदार के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की हैं।

Related posts

गैर मुस्लिम शरणार्थियों को CAA के बिना ही मिलेगी भारत की नागरिकता, गृह मंत्रालय ने मांगे आवेदन

Newsdesk Uttranews

पंचायत चुनाव : यहां देखे सल्ट,चौ​खुटिया और ताड़ीखेत ब्लाक के परिणाम शाम 3 बजे तक की अपडेट

Newsdesk Uttranews

उत्तराखण्ड में कांग्रेस प्रत्याशियों पर सस्पेंस हुआ खत्म : हरीश रावत लड़ेंगे नैनीताल सीट से चुनाव

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!