Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Uttarakhand- तमंचे व चाकू की नोक पर बैंक में लाखों की लूट, कर्मचारियों को बनाया बंधक

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

उधम सिंह नगर। 06 अप्रैल 2022- यूएसनगर जिले के खटीमा कोतवाली क्षेत्र के झनकट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में लाखों की लूट (loot in the bank) का समाचार है। यहां 2 लुटेरों ने तमंचे और चाकू की नोक पर बैंक के चार कर्मियों को बंधक बनाकर 4 लाख 83 हजार 10 रुपये लूट लिए।

new-modern
gyan-vigyan

बैंक में लूट (looted in the bank)की सूचना पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी बैंक शाखा पहुंच गए हैं और मामले की जांच‌ की जा रही है, सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। उधम सिंह नगर जनपद के सीमांत खटीमा कोतवाली क्षेत्र के झनकट में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में दिनदहाड़े बैंक कर्मियों को तमंचे की नोक पर बंधक बनाकर लाखों की लूट से हड़कंप मच गया है।

सूचना पर खटीमा कोतवाली से पुलिस अधिकारी फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंच चुके है। वही बैंक से लाखो की लूट (looted in the bank)की वारदात की सूचना पर जिले से एसपी क्राइम व एसडीएम खटीमा भी मौके पर पहुंचे हुए है। जानकारी मुताबिक झनकट में बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में दो लुटेरों ने तमंचे व चाकू की नोक पर बैंक के चार कर्मचारियों को बंधक बनाकर लगभग 4 लाख 83 हजार 10 रूपये की लूट को अंजाम दिया है। वही लुटेरे बैंक लूट की घटना को अंजाम दे मौके से फरार हो चुके हैं।

लूट की वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के द्वारा बैंक कर्मचारियों से लूट की वारदात के बारे में आवश्यक पूछताछ की जा रही है, साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। ताकि लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों का कोई सुराग लग सके। फिलहाल दिनदहाड़े हुई बैंक में लूट की वारदात से पुलिस प्रशासन जा सकते में हैं। वही बैंक कर्मचारी भी इस वारदात के बाद भयभीत हैं। एसडीएम रवीन्द्र बिष्ट का कहना है कि मामले की तफ़्सीस में पुलिस जुट गई है।