जानिए एक शख्स की हैवानियत की हद, बन चुका है खूंखार भेड़िया, चिता से उठाकर खाता है लाशे

Smriti Nigam
2 Min Read

सीकर मर्डर के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस आदमी को पिता की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो ऐसी खबरें सुनने में आई जिसके बाद पुलिस को भी अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ।

new-modern

राजस्थान के झुंझुनू जिले के एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह मामला आपके रोंगटे खड़े कर देगा। बताया जा रहा है यहां 12 दिन पहले हुई रिटायर्ड पोस्टमास्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक तांत्रिक और उसके दो साथी और मृतक की बहू को गिरफ्तार किया है और अभी भी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

मानसिंह और मंजू दोनों को 10 साल से जानते थे

बताया जा रहा है कि 31 मार्च की रात पोस्ट मास्टर भानाराम की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में आप पुलिस से मृतक की पुत्रवधू मंजू, तांत्रिक मानसिंह सहित अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मानसिंह और मंजू दोनों एक दूसरे को 10 साल से जानते थे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। मानसिक कई बार मंजू के ससुराल भी आता जाता रहता था। मंजू के ससुर को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी ऐसे में मंजू और उनके प्रेमी मानसिंह ने भानाराम को रास्ते से हटाने के लिए इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।

आधी जल चुकी लाशों का मांस था आरोपी

मानसिंह बिहार गया और उसे वहां से उसने अपने साथी अमित और छोटू नाम के दो शूटर को लेकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि मानसिंह खुद को तांत्रिक बताता है जो वाराणसी के मनका घाट पर आधी जल चुकी लाशों का मांस भी खाता था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की तलाश में जुटी हुई है।