shishu-mandir

अल्मोड़ा: कफड़ा के प्रियांशु थल सेना में बने अफसर(officer in the army), गांव क्षेत्र में खुशी का माहौल

editor1
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Almora: Kafda’s Priyanshu became an officer in the army, the atmosphere of happiness in the village area

saraswati-bal-vidya-niketan

विकासखंड द्वाराहाट के कफड़ा गांव के प्रियांशु तिवारी थलसेना में अफसर बन गए हैं (officer in the army)। आफिसर ट्रेनिंग अकादमी चेन्नई में शनिवार को हुई पासिंग आउट परेट में उन्हें मेडल प्रदान किए गए। उनकी इस उपलब्धि पर उनके गांव क्षेत्र में खुशी का माहौल है।
प्रियांशु की शिक्षा नवोदय विद्यालय से हुई और उत्तराखंड औद्यानिक एवं फारेस्ट्री विश्वविद्यालय रानीचौरा से वानिकी में स्नातक करने के बाद उन्होंने हैदराबाद से एमबीए किया।

अल्मोड़ा, 30 जुलाई 2022— विकासखंड द्वाराहाट के कफड़ा गांव के प्रियांशु तिवारी थलसेना में अफसर बन गए हैं (officer in the army)।

officer in the army
अल्मोड़ा: कफड़ा का प्रियांशु थल सेना में बना अफसर(officer in the army), गांव क्षेत्र में खुशी का माहौल

आफिसर ट्रेनिंग अकादमी चेन्नई में शनिवार को हुई पासिंग आउट परेट में उन्हें मेडल प्रदान किए गए। उनकी इस उपलब्धि पर उनके गांव क्षेत्र में खुशी का माहौल है।


प्रियांशु की शिक्षा नवोदय विद्यालय से हुई और उत्तराखंड औद्यानिक एवं फारेस्ट्री विश्वविद्यालय रानीचौरा से वानिकी में स्नातक करने के बाद उन्होंने हैदराबाद से एमबीए किया।

उन्होंने कुछ समय एचडीएफसी बैंक में मैनेजर की नौकरी भी की।लेकिन सेना में जाने का जज्बा उन्हें यहां नहीं रोक सका और उन्होंने सीडीएस क्वालिफाई किया। एक वर्ष की कठिन प्रशिक्षण के बाद वह पास आउट हुए(officer in the army)।


उनकी बड़ी बहिन हिमाक्षी एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर सिस्टम इंजीनियर है और बड़े भाई पीयूष नेवी में लेफ्टिनेंट कमांडर हैं। माता रेखा तिवारी अधिवक्ता हैं ज​बकि पिता हरीश तिवारी कफड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में फार्मासिस्ट हैं। प्रियांशु की पो​स्टिंग आर्मी सप्लाई कोर में हुई है।