जिओ के 5 प्लान्स में मिल रहा हैं भर भर के ‘डेटा ही डेटा’ जाने क्या है धांसू ऑफर

Smriti Nigam
3 Min Read

रिलायंस जिओ देश के सबसे बड़े टेलीकॉम कंपनी है जिओ के पास अपने ग्राहकों के लिए हर दिन कोई न कोई नया ऑफर रहता ही है। अगर आपको भी डेटा ज्यादा इस्तेमाल करने की आदत है तो आज हम आपको जिओ के सबसे पांच फायदे वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप डेटा को बूस्ट कर सकते हैं।

देशभर में अधिकांश लोग अपने स्मार्टफोन या फिर मोबाइल फोन में रिलायंस जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कई तरह के सस्ते और महंगे प्लान्स ऑफर करता है। जिओ के पास प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों के ही लिए कोई ना कोई ऑफर जरूर रहता है जो अपने अधिकांश ग्राहकों को फ्री डेटा भी ऑफर करता है लेकिन इसके बाद भी कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में कई सारे धमाकेदार डेटा बूस्टर प्लान्स को ऐड कर रखा है।

new-modern

अगर आप भी जिओ यूजर है और आपको ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो यह खबर आपके लिए होने वाली है। अगर आप क्रिकेट के दीवाने हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म को पसंद करते हैं तो यह डेटा प्लान आपकी पूरी मदद करेंगे

Jio का 15 रुपये का प्लान

जिओ का यह बूस्टर प्लान केवल ₹15 का है। इस प्लान को ग्राहक 1 दिन की वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसमें 1GB डेटा आपको मिलता है जो आपकी डेटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद आपके डेटा को बूस्ट करता है।

Jio का 19 रुपये का प्लान

जियो की लिस्ट में 19 रुपये का भी डेटा बूस्टर प्लान मौजूद है। अगर आपको 1GB से ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो आप अपने नंबर को 19 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio का 25 रुपये का प्लान

इस लिस्ट में ₹25 का डाटा बूस्टर प्लान भी आता है। इस प्लान में आपको कंपनी की तरफ से 2GB डेटा दिया जा रहा है। अगर आप क्रिकेट देखते समय आपका डेटा खत्म हो जाता है तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं।

Jio का 29 रुपये का प्लान

अगर आपको थोड़ा ज्यादा डेटा चाहिए तो आप जियो के 29 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान की तरफ जा सकते हैं। इस प्लान में आपको 2.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको लंबी वैलिडिटी भी मिल जाती है। आप इस डेटा बूस्टर को अपने एक्टिव प्लान की वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio का 61 रुपये का प्लान

रिलायंस जिओ की लिस्ट में 61 रुपए का डेटा बूस्टर प्लान भी आता है। इस प्लान में कंपनी आपको 6GB का डाटा ऑफर करती है। इस प्लान को भी आप अपने एक्टिव प्लान के साथ लंबी वैलिडिटी तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

TAGGED: ,