उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- आजादी के बाद सड़क से जुड़ा झुनखोली क्षेत्र

road to the Gorang Valley was inaugurated by the MLA

पिथौरागढ़। विधायक चंद्रा प्रकाश पंत ने विधायक निधि से निर्मित दिगतोली- झुनखोली सड़क का बुधवार को लोकार्पण किया। करीब 3 किलोमीटर लंबी इस सड़क के बनने से क्षेत्र के लगभग 50 परिवारों को इसका लाभ मिलेगा ।


इसके पहले विधायक चंद्रा पंत ने दिगतोली पेयजल योजना का भी शुभारंभ किया। दिगतोली पेयजल योजना को लेकर लंबे समय से स्थानीय लोगों की मांग थी। विधायक द्वारा आंवला घाट पेयजल योजना से दिगतोली क्षेत्र के 200 परिवारों को इस पेयजल योजना का लाभ मिलेगा । इस दौरान दिगतोली में 1 दर्जन से अधिक लोगों ने विधायक चंद्रा पंत पर आस्था जताते हुए बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।


गौरतलब है कि विधायक चंद्रा पंत ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि द्वारा 60 से अधिक ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया है। जिससे स्थानीय जनता को इन सड़कों का लाभ मिल रहा है।

आज के कार्यक्रम के दौरान जिपं उपाध्यक्ष कोमल मेहता, वरिष्ठ बीजेपी नेता भूपेश पंत, कृपाल वल्दिया, गोपू महर ,पवन खड़ायत, हेमंत बिष्ट, प्रमोद कुमार, कैलाश राम, शमशेर सिंह तथा स्थानीय जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related posts

स्वर्गीय विपिन त्रिपाठी के व्यक्तित्व को नई पीढ़ी तक पहुंचाना पहली जरूरत, द्वाराहाट में 16 वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए विपिन दा

औरंगाबाद ट्रेन हादसा: पीपीआई(डेमोक्रेटिक) ने केंद्र सरकार को ठहराया मजदूरों की मौत(Death of labour) का जिम्मेदार

Newsdesk Uttranews

कुमाऊॅ विश्वविद्यालय का 16वां दीक्षांत समारोह आयोजित,62 मेधावी छात्र-छात्राओं को पदक के साथ डाॅ. डी.वाई.चन्द्रचूड़ और पद्मश्री डाॅ. सौमित्र रावत को मानद उपाधि

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!