इंटेक वेल

इंटेक वेल के पास पहुंच कर की नारेबाजी

संबंधित वीडियो यहां देखें

अल्मोड़ा,07 अगस्त 2020— कोसी में निर्मित इंटेक वेल की एसआईटी जांच की मांग को लेकर अल्मोड़ा कांंग्रेस ने शुक्रवार को कोसी बैराज पहुंच इंटेक वेल परिसर में धरना प्रदर्शन किया.

जिला एवम् नगर कांंग्रेस कमेटी के तत्वाधान में आयोजित धरने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंटेक वेल की एसआईटी जांच की मांग उठाई.

अपने पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार कांग्रेसजन आज दोपहर 12 बजे कोसी स्थित इंकवेल पहुंचे तथा प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अल्मोड़ा: शिक्षक संघ भवन के सौंदर्यीकरण को 5 लाख की राशि स्वीकृत…शिक्षकों ने राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा का जताया आभार

इस अवसर पर कांंग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे ने कहा कि विगत कई वर्षों से अल्मोड़ा में पेयजल की किल्लत बनी हुई है.वर्तमान सरकार में कोसी में करोड़ो रूपयों की लागत से इंटेक वेल का निर्माण हुआ. परन्तु इंटेक वेल बनने के बाद भी अल्मोड़ा में पेयजल की समस्या जस की तस बनी हुई है. जिससे स्पष्ट होता है कि इंटेक वेल निर्माण में अनियमिततायें हुई हैं.

इंटेक वेल

कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला ने कहा कि अल्मोड़ा की जनता लगातार पेयजल की समस्या से जूझ रही है और भाजपा उसरकार इस गम्भीर मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है.उन्होंने कहा कि जनता का करोड़ो रूपया फूंककर कोसी में वर्तमान सरकार द्वारा इंटेक वेल का निर्माण कराया गया परन्तु जनता अभी भी लगातार पेयजल के लिए तरस रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

इंटेक वेल


उन्होंने कहा कि कांंग्रेस पार्टी लगातार लम्बे समय से इंटकवेल निर्माण की एसआईटी जांच की मांग कर रही है परन्तु इंटेकवेल की जांच प्रदेश सरकार के द्वारा नहीं करवाई जा रही है.

सरकारी आवास में मृत(dead) मिला अल्मोड़ा निवासी जेई

कांग्रेसजनों ने कहा कि यदि शीघ्र उक्त इंटेकवेल की एसआईटी जांच प्रदेश सरकार द्वारा नहीं कराई गयी तो कांंग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकर आन्दोलन को बाध्य होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी.

इंटेक वेल

धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में कांंग्रेस जिलाध्यक्ष पीताम्बर पांडे,नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला,महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी,गीता मेहरा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी,ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र बोरा,यूथ अध्यक्ष निर्मल रावत,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक,जिला सचिव दीपांशु पान्डेय, हर्ष कनवाल, अरविन्द रौतैला, देवेन्द्र सिंह बिष्ट, राबिन मनोज भन्डारी,ललित सतवाल,दीपा साह,राधा बिष्ट,अशोक ग्वासीकोटी,संजय कुमार,कुन्दन नेगी,आनन्द बिष्ट, कुलदीप सिंह,आशीष कुमार, विजय कनवाल, अमन पाठक,मजहर अली,शरद साह सहित दर्जनों कांग्रेसजन उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रदेश सचिव रॉबिन मनोज भण्डारी ने किया.

ताजा अपडेट को हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें लिंक यहां दिया गया है

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw